1. home Home
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert preeta karan hot romantic paper dance makes mahira jealous big twist upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : करण प्रीता का रोमांटिक पेपर डांस, क्‍या अपने प्‍लान में कामयाब होगी माहिरा

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. करण और प्रीता हनीमून के लिए मनाली में हैं. उनके हनीमून को खराब करने के लिए माहिरा और शर्लिन भी वहां पहुंच गई है. सृष्टि प्रीता को बताती है कि माहिरा भी मनाली में ही है. प्रीता ये बात करण को बताने की कोशिश करती है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kundali bhagya spoiler alert
kundali bhagya spoiler alert
twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. करण और प्रीता हनीमून के लिए मनाली में हैं. उनके हनीमून को खराब करने के लिए माहिरा और शर्लिन भी वहां पहुंच गई है. सृष्टि प्रीता को बताती है कि माहिरा भी मनाली में ही है. प्रीता ये बात करण को बताने की कोशिश करती है लेकिन करण उसकी बात नहीं सुनता. प्रीता को फिर किसी अनहोनी की चिंता है.

आनेवाले एपिसोड में, प्रीता रिसेप्शन पर जाती है और उसे पता चलता है कि माहिरा उनके सामने वाले कमरे में ठहरी हैं. अब प्रीता और करण एक मास्क पार्टी में जाते हैं, जिसमें होस्ट कपल्स के लिए पेपर डांस का आयोजन करते हैं. दोनों कागज के एक छोटे से टुकड़े पर डांस करने के लिए तैयार हो जाते हैं, उनका रोमांटिक डांस माहिरा देखकर जल-भुन जाती है.

आपने देखा कि, इधर सृष्टि और समीर मनाली आते है और शर्लिन औऱ माहिरा का प्लान पता करने में लग जाते है. सृष्टि प्रीता को फोन करती है लेकिन फोन साइलेंट पर होने के कारण वो फोन नहीं ले पाती है. जिसके बाद वो करण को फोन कर प्रीता से बात करती है औऱ बताती है कि माहिरा आपका हनीमून खराब करने के लिए मनाली आई है. आपको अब ज्यादा अलर्ट रहना होगा.

प्रीता होटल के इंट्री बुक में माहिरा का नाम देखती है औऱ ये बात सृष्टि को बताती है. प्रीता उससे कहती है कि तुम यहां आ जाओ फिर हमलोग प्लान करते है कि किस तरह इस माहिरा से निपटा जाए. होटल वाले शाम को होने वाली पार्टी के लिए करण और प्रीता को आमंत्रित करते है. माहिरा सोचती है इस पार्टी में वो करण को प्रीता से दूर कर देगी.

आपने देखा कि लूथरा हाउस में करीना बुआ कहती है कि माहिरा की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वो अपने कमरे में सो रही है. राखी कहती है कि उसे एक बार माहिरा से मिल लेना चाहिए, लेकिन करीना बुआ उन्हें किसी तरह उससे मिलने के लिए मना कर देती है. राखी सबसे कहती है कि माहिरा के कमरे में कोई ना जाए, ताकि वो अच्छे से आराम कर पाए.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें