1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert karan trusts in preeta love for him by ignoring mahira s allegations big twist upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : बड़ा ट्विस्‍ट! करण को प्रीता पर पूरा भरोसा, माहिरा ने फिर बोला इतना बड़ा झूठ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
photo: twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. शो में प्रीता की किडनैपिंग का ट्रैक चल रहा है. इधर लूथरा हाउस में 'मुंह दिखाई' की रस्‍म में प्रीता की जगह माहिरा करण के साथ बैठ जाती है. हालांकि करण को इसका आभास हो जाता है कि प्रीता की जगह माहिरा है.

दुर्भाग्यवश, माहिरा की योजना फेल होती दिखती है जब करण बैकफायर करता है और उससे कहता है कि वह प्रीता को छोड़ दे. वह प्रीता के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करता है. माहिरा झूठ बोलती है कि प्रीता पृथ्वी के साथ शादी करने के लिए यहां से भाग गई है. लेकिन करण को प्रीता पर पूरा भरोसा है और वह मानता है कि प्रीता भी उससे प्यार करती है. वह जल्‍द उसके पास लौट कर आएगी.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दूसरी तरफ, प्रीता भी पृथ्वी और पवन दोनों से लड़ने के लिए तैयार है. प्रीता उनके चंगुल से बचने के लिए प्‍लान करती हैं. वह वापस करन के साथ एकजुट हो जाती हैं. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

दरअसल पवन प्रीता से पृथ्वी से शादी करने के लिए कहता है. प्रीता उसे समझाने की कोशिश करती है कि पहले से ही वो शादीशुदा है और वो पृथ्वी से शादी नहीं कर सकती. जिसके बाद पवन जानकी को मारने के लिए आगे बढ़ता है और इस वजह से प्रीता पृथ्वी से शादी करने के लिए मान जाती है.

आपने देखा कि, प्रीता को खोजती हुई जानकी पवन के अड्डे तक आ जाती है औऱ प्रीता को छुड़ाने की कोशिश करती है. ये सब पवन देख लेता है और दोनों की कोशिश नाकाम हो जाती है. जिसके बाद पवन दोनों को कुर्सी में रस्सी से बांध देता है. पवन प्रीता को धमकी देता है और कहता है कि भाभी अगर आपने मेरी बात नहीं मानी तो मैं सैरी गोली जानकी आंटी में उतार दूंगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें