1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary blessed with baby boy know about her husband veer sahu personal life unknown facts bud

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्‍म, लोगों के भद्दे कमेंट्स देख भड़के पति वीर साहू, फेसबुक लाइव कर दिया करारा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna choudhary
sapna choudhary
photo: Instagram

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाखों दिलों की धड़कन हैं. अब सपना चौधरी के मां बनने की खबर ने सबको हैरान कर दिया. खबरें है कि उन्‍होंने एक बेटे को जन्‍म दिया है. उनके पति वीर साहू ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए इस खुशखबरी को साझा किया. लेकिन लाइव के दौरान वह काफी नाराज नजर आए. सपना चौधरी के मां बनने की खबरों पर लोगों के आनेवाले कमेंट्स पर उन्‍होंने गुस्‍सा जाहिर किया.

एक्‍स बिग बॉस कंटेंस्‍टेंट लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रही थीं. वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की बातों को पूरी तरह से प्राइवेठ रखा था. हालांकि पिछले काफी दिनों से सपना और वीर साहू के रिलेशनशिप में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. वहीं मां बनने को लेकर सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Who is Sapna Choudhary Husband Veer Sahu कौन है वीर साहू

पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर खबरें थी कि सपना चौधरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू संग सगाई कर ली है. बता दें कि वीर साहू एक सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं. वह हरियाणा की कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. वह हरियाणवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और उन्‍हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है. सपना और वीर साहू को कई बार एक साथ स्टेज शो करते देखा जा चुका है.

जनवरी में की थी कोर्ट मैरिज

सपना और वीर की सगाई की खबरों के बीच उनके प्रशंसक अभिनेत्री के दुल्हन बनने का इंतजार कर रहे थे. सपना चौधरी की मां नीलम ने सपना की शादी की जानकारी साझा की थी. उन्होंने बताया था कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की. वीर के फूफा का निधन हो जाने की वजह से शादी का कोई कार्यक्रम नहीं किया गया. खबरों की मानें तो दोनों पिछले चार सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे.

लोगों को सुनाई खरी खोटी

सपना चौधरी की मां बनने को लेकर लोगों के अजीबो-गरीब कमेंट्स को देखकर वीर साहू भड़क गए. उन्‍होंने फेसबुक पर लाइव आकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. उन्‍होंने कहा,' किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह हस्तक्षेप करना क्या सही है? हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे क्या एतराज है?' उन्‍होंने कहा कि वह पिता बनकर खुश हैं लेकिन लोगों के बेहद अश्‍लील और भद्दे कॉमेंट्स देखकर आहत हैं.

सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने

सपना चौधरी अपने डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. जब भी हरियाणवी म्यूजिक की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है. बता दें कि घर का खर्च चलाने के लिए 12 वर्ष की उम्र में सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया. सपना को पहला बड़ा ब्रेक अपने एलबम 'सॉलिड बॉडी' से मिला.

साल 2018 में सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली सेलेब्रिटी

सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं. बिग बॉस में वह ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें