1. home Home
  2. entertainment
  3. kuch rang pyaar ke aise bhi 3 erica fernandes planning to quit the show read latest update bud

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: एरिका फर्नांडिस इस वजह से छोड़ सकती हैं सीरियल! ऐसी है चर्चा

सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3) ऑनएयर है और शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीज लीड रोल निभा रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि एरिका फर्नांडिस शो छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Erica Fernandes
Erica Fernandes
instagram

सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3) ऑनएयर है और शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीज लीड रोल निभा रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि एरिका फर्नांडिस शो छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं. यह शो देव (Shaheer Sheikh) और सोनाक्षी (Erica Fernandes) को यह पता लगाने के बारे में था कि सुहाना उनकी बॉयोलॉजिकल संतान नहीं है. वे आयुष को घर लाते हैं, जो उनका पहला बेटा है.

यह कपल के रिश्ते को प्रभावित करता है क्योंकि वे काम, घर और इमोशंस के बीच संघर्ष करते हैं. शो का नया ट्रैक के साथ नये किरदार की इंट्री हुई है जिसने सिचुएशन को और मुश्किल बना दिया है. शो में सना अमीन शेख की एंट्री हुई है. जो रेडियो होस्ट और एक्ट्रेस सुहाना की मौसी की भूमिका निभा रही हैं. उनकी एंट्री के बाद से ही संजना पर काफी फोकस किया जा रहा है. इसने कहानी को एक तरह से बदल दिया है.

स्पॉटबॉय को एक सूत्र ने बताया कि एरिका फर्नांडीस अपने किरदार को लेकर थोड़ा परेशान हैं. शो में, एरिका ने डॉ सोनाक्षी बोस की भूमिका निभाई है, जो एक पारंपरिक परिवार में घर और नौकरी दोनों को मैनेज करते हुए आगे बढ़ती एक विचारशील महिला हैं. ऐसे में खबरें हैं कि अब एरिका शो छोड़ सकती हैं. शो टीआरपी लिस्ट में भी अभी तक जगह नहीं बना पाई है.

हालांकि, एरिका फर्नांडिस ने शो छोड़ने की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. चर्चा ऐसी भी है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड के लिए एरिका से भी कॉन्टैक्ट किया है. लेकिन उनकी ओर से इस बारे में भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वहीं शाहीर शेख इन दिनों कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

बता दें कि, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के पहले सीजन के बाद एरिका फर्नांडिस का करियर बदल गया था. उनकी मौजूदगी और दमदार एक्टिंग ने लोगों का खूब दिल जीता. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि डॉ सोनाक्षी बोस के बिना कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अधूरा है. इससे पहले एरिका ने सीरियल कसौटी जिंदगी के में प्रेरणा के किरदार से लोगों का दिल जीता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें