1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krishna shroff looking bold in mirror selfie tiger shroff gf disha patani comment this actress hot pics viral on social media bud

कृष्‍णा श्रॉफ शीशे के सामने बिकिनी में कुछ यूं आईं नजर, दिशा पटानी ने कर दिया ऐसा कमेंट, Viral Photos

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Krishna Shroff bold photo
Krishna Shroff bold photo
instagram

Krishna Shroff Bikini Photo : एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishan Shroff) अपनी बोल्‍ड तसवीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी तसवीरें तेजी से वायरल हो जाती है. अब उनकी एक तसवीर वायरल हो गई है जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस तसवीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसमें टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी शामिल है.

इन फोटोज में कृष्णा को मिरर सेल्फी लेते हुए स्टाइलिश बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है. वो बेडरूम में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. दिशा पटानी ने उनकी तसवीर पर कमेंट हुए बॉडी लिखकर आग वाला इमोजी शेयर किया है. उनके अलावा इन तसवीरों पर एली अवराम और दीपशिखा नागपाल जैसे कई सेलेब्‍स ने रिएक्‍ट किया है.

कृष्‍णा श्रॉफ ने तसवीर शेयर करते हुए बताया कि वो अपना 28वां बर्थडे मना रही हैं. लोग उन्‍हें बर्थडे विश कर रहे हैं. कृष्‍णा की तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' हमेशा की तरह स्‍टनिंग.' एक और यूजर ने लिखा,' हॉटेस्‍ट पोज़.' एक और यूजर ने लिखा,' कतई जहर.' एक और यूजर ने लिखा,' उफ्फ क्‍या अदा है.' एक और यूजर ने लिखा,' हैप्‍पी बर्थडे कृष्‍णा, आप ऐसे ही हैप्‍पी रहो.' इन तसवीरों पर लोग दिल और आग वाला इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि कृष्‍णा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि वह ऑनस्‍क्रीन नहीं ऑफस्‍क्रीन काम करना चाहती हैं. वह फोटोशूट सिर्फ मस्‍ती के लिए करती हैं. कृष्णा फिल्मों में भले ही काम नहीं करना चाहती हो लेकिन अकसर अपने इंस्टाग्राम पर वह बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. उनकी फैन फ्लोविंग भी किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं है.

गौरतलब है कि, कृष्णा श्रॉफ तब सुर्खियों में आई थी जब उन्‍होंने साल 2015 में सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर की थी. कृष्‍णा श्रॉफ डाइरेक्शन के क्षेत्र में अपना कदम रख चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2014 में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'ब्लैक शीप' निर्देशित की थी. कृष्णा के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत टैलेंटेड हैं और अपने फ्यूचर को लेकर क्लीयर भी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें