1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. know about bigg boss 14 contestant sara gurpal her marriage controversy personal professional life carrier bud

Bigg Boss 14 : कौन हैं सारा गुरपाल, शादी को लेकर उड़ी थी ऐसी अफवाह, मच गया था हंगामा, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Gurpal
Sara Gurpal
photo: instagram

Bigg Boss 14 Sara Gurpal : सलमान खान का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का शानदार आगाज हो चुका है. आज 3 अक्‍टूबर को प्रीमियर है. शो के थीम का लेकर फिलहाल अभी किसी तरह की कोई बात सामने नहीं आई है. शो में सारा गुरपाल (Sara Gurpal) की इंट्री हो चुकी है. जब से बिग बॉस के लिए यह नाम सामने आया है तब ये इसे लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. जानें आखिर सारा गुरपाल कौन हैं? क्या करती हैं?

कौन हैं सारा गुरपाल

सारा गुरपाल एक पंजाबी मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं. सारा एक बेहतरीन डांसर भी हैं. मीडिसा रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा, सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने सुशांत का हिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाया है. 2012 में उन्होंने 'मिस चंडीगढ़' का खिताब जीता था.

इस फिल्‍म से किया था डेब्‍यू

सिंगिंग और मॉडलिंग के अलावा, सारा गुरपाल ने साल 2017 में पंजाबी फिल्म 'डेंजर डॉक्टर जेली' (Dangar Doctor Jelly) के साथ सिंगर और अभिनेता रविंदर ग्रेवाल के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. सारा सुपरहिट पंजाबी फिल्म "मंजे बिस्त्रे" का हिस्सा थीं. इस फिल्म में, उन्हें गिप्पी ग्रेवाल, कर्मजीत अनमोल, बीएन शर्मा, आदि के साथ काम करने का मौका मिला.

View this post on Instagram

Thank you🤍🙏🏼

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals) on

सोशल मीडिया पर रहती हैं खासा एक्टिव

सारा गुरपाल सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाते हैं और लोग इन तसवीरों पर जमकर कमेंट्स करते हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाती नजर आई थीं. वीडियो के जरिए सारा गुरपाल ने सुशांत को एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया था.

जुड़ा है ये विवाद

सारा गुरपाल ने 'बिग बॉस 13' कंटेंस्‍टेंट हिमांशी खुराना के साथ एक शानदार बॉन्‍ड शेयर करती हैं. सारा ने कथित तौर पर कुछ सालों पहले तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब अफवाहें उड़ी थीं कि उन्होंने ग्रीन कार्ड के लिए अमेरिका के एक लड़के से शादी कर ली है. हालाँकि, अभिनेत्री ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया था. 'श्री और श्रीमती कोहली' के साथ अपनी डिजिटल डेब्‍यू करनेवाली सारा गुरपाल का कहना है कि वह अपनी शादी को कभी नहीं छिपाएगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें