24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभी तक नहीं देखी ‘किल’? देखने से पहले जान लें ये 5 बातें

किल" में बिना फिल्टर का एक्शन और खून-खराबा है. लक्ष का धमाकेदार प्रदर्शन और राघव का खतरनाक विलन अवतार फिल्म को खास बनाता है.

Kill movie: साल 2019 में संदीप रेड्डी वांगा ने सबके सामने बोला था कि वायलेंस क्या होता है. और चार साल बाद उनकी फिल्म ‘एनिमल’ ने वो वादा पूरा भी कर दिया. लेकिन ‘किल’ ने तो वायलेंस का एक नया लेवल ही सेट कर दिया है. सिर्फ डेढ़ घंटे में फिल्म ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं.

फिल्म का प्लॉट

‘किल’ की कहानी एक ट्रेन जर्नी की है. शुरुआत काफी रोमांटिक तरीके से होती है, लेकिन कुछ ही समय में सब कुछ बदल जाता है. हीरो और हीरोइन की जिंदगी में खतरनाक डाकू, लुटेरे, और गुंडे आ जाते हैं. हीरो, जो पहले शाहरुख खान जैसा रोमांटिक लगता है, वह अचानक टाइगर और पठान जैसा एक्शन हीरो बन जाता है.

वायलेंस का नया स्तर

‘एनिमल’ में भी वायलेंस था, लेकिन ‘किल’ ने वायलेंस का पूरा स्कूल खोल दिया है. फिल्म में एक के बाद एक खतरनाक सीन आते रहते हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा. कमजोर दिल वाले इस फिल्म को न देखें. ये फिल्म सिर्फ एडल्ट्स के लिए है और इसका वायलेंस आपको मानसिक रूप से डिस्टर्ब कर सकता है.

Kill Movie
किल मूवी ने अपने रॉ एक्शन से सबका दिल जीत लिया है

Also read:Kalki 2898AD: नाग अश्विन ने दिया ‘कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स’ का अपडेट

Also read:मुंज्या ने कैसे कमाए 100 करोड़? जानें कहानी के पीछे की कहानी

एक्शन का धुआंधार प्रदर्शन

फिल्म में राघव जुयाल का विलन रोल कमाल का है. उनका प्रदर्शन देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि बॉलीवुड में ऐसा एक्शन पहले कभी नहीं देखा गया. लक्ष लालवानी का हीरो का रोल भी दमदार है. वो तलवार चलाने से लेकर दुश्मनों को मारने तक, सब कुछ परफेक्ट तरीके से करते हैं.

सिनेमैटिक एक्सपीरियंस

फिल्म में ना तो हीरो डायलॉग मारता है और ना ही कोई गाना बजता है. ये फिल्म बिना किसी फिल्टर के रॉ सिनेमा है. हर सीन में कुछ नया और खतरनाक होता है. अगर फिल्म सही तरीके से प्रमोट होती और फुल थिएटर में दिखाई जाती तो हर सीन पर तालियां बजतीं.

फिल्म की खासियतें और कमजोरियां

फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है इसका निर्देशन और एक्शन. हर सीन में नया ट्विस्ट है और हर सीन पहले वाले से बेहतर है. हालांकि, फिल्म का क्लाइमैक्स थोड़ा वीक है और हीरो-विलन का फेस ऑफ उतना दमदार नहीं लगता. लेकिन अगर आपको एक्शन और वायलेंस पसंद है तो ‘किल’ आपके लिए परफेक्ट है.

अगर आपको वायलेंस और एक्शन फिल्मों का शौक है, तो ‘किल’ जरूर देखें. लेकिन अगर ये सब आपके लिए नहीं है, तो इस फिल्म को देखने से बचें. ‘किल’ एक ऐसी फिल्म है जो आपको जिंदगी भर याद रहेगी.

Also read:जुनैद खान की ‘महाराज’ ने विरोध के बावजूद तोड़ा रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर मचाया धमाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें