1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kiara advani on breakup rumours with sidharth malhotra says main kisiko bhulana nahi chahungi slt

जिंदगी में किसे भूलाना नहीं चाहती हैं कियारा आडवाणी? सिद्धार्थ संग ब्रेकअप पर बोली अभिनेत्री,VIDEO VIRAL

कियारा आडवाणी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपनी लाइफ में किसे नहीं भूलना चाहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiara Advani
Kiara Advani
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन-दिनों अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. ऐसी खबरें हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. हालांकि अभी तक दोनों एक्टर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कियारा और सिद्धार्थ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया, लेकिन उन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट करते स्पॉट किया जाता था.

कियारा से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल

कियारा आडवाणी इन-दिन अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. अब ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने सिड संग अपने रिश्ते पर ऐसी बात कह दी. जिसे सुनकर फैंस शॉक्ड हो गए हैं. कियारा से लॉन्च के दौरान पैपराजी ने एक सवाल पूछा. उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी व्यक्ति से जुड़ी कोई बुरी यादें भूलना चाहेंगी. जिसपर जवाब देते हुए कियारा ने कहा, "जीवन में मैं जिस भी व्यक्ति से मिली, उसने मेरे जीवन में कुछ जोड़ा है, तो मैं किसी को भुला नहीं चाहूंगी."

सिड संग ब्रेकअप की खबरों पर बोली कियारा

इस प्रोग्राम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''क्या सचमुच कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है...दोनों मेरे फेवरेट है..आप दोनों ऐसा न करें''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''इस सवाल से ये साफ नहीं होता है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है..सिड हमेशा कियारा का ही रहेगा''. वहीं एक यूजर ने लिखा, ''कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिड के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये महज अफवाह है. सिड ने कियारा की फोटो भी लाइक की है''.

कियारा को पैपराजी ने कहा ड्रीम गर्ल

कियारा को इस दौरान कुछ पैपराजी ने ड्रीम गर्ल भी कहा, जिसपर उन्होंने कहा, "मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं. मैं हेमाजी को देखकर बड़ी हुई हूं और मैं उनसे प्यार करती हूं. वह अनुग्रह की प्रतिमूर्ति हैं. मेरे प्रशंसकों ने मुझे फोन करना शुरू कर दिया है और मैं बस उत्साहित हूं." हालांकि कियारा के लिए हेमा मालिनी ही हमेशा उनकी ड्रीम गर्ल रहेंगी. इस दौरान कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें