1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi made in india finale meet top 5 contestants who will fight for trophy in rohit shetty show latest update bud

Khatron Ke Khiladi-Made In India: अली और हर्ष बाहर, इन 5 कंटेस्‍टेंट में से कौन होगा विनर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron Ke Khiladi finale
Khatron Ke Khiladi finale
Photo: twitter

Khatron Ke Khiladi-Made In India Finale: रोहित शेट्टी का चर्चित स्‍टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi-Made In India Finale) का फिनाले आज है. शो को टॉप 5 फाइनालिस्‍ट मिल गये हैं जिनमें से कोई एक इस सीजन की ट्राफी अपने नाम करेगा. फिनाले में निया शर्मा (Nia Sharma), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), भारती सिंह (Bharti Singh), एल गोनी (Aly Goni) और करण वाही (Karan Wahi) पहुंचे हैं.

वहीं फिनाले के इतने करीब पहुंचकर हर्ष लिंबाचिया और जय भानुशाली शो से बाहर हो गये हैं. रिंग मास्‍टर रोहित शेट्टी ने शो की शुरुआत में ही खुलासा कर दिया था कि शनिवार के एपिसोड में डबल एलिमिनेशन होगा. पहला टास्‍क हर्ष, एली और जैस्मिन के बीच हुआ. हालांकि एली और जैस्मिन कांच तोड़ने वाला स्‍टंट पूरा कर पाये, लेकिन हर्ष इस टास्‍क को पूरा नहीं कर पाये.

दूसरा टास्‍क पार्टनर टास्‍क था जो भारती सिंह-निया शर्मा और जय-करण के बीच हुआ. इस थ्रिलर टास्‍क में एक पार्टनर के हाथ में हथकड़ी लगी थी. दूसरे पार्टनर करंट लगे तारों के बीच से बचते हुए अपने पार्टनर तक पहुंचना था. लेकिन तारों से होकर जाने वाले पार्टनर की आंखों में पट्टी बंधी थी और हथकड़ी लगे पार्टनर को उसे रास्‍ता बताना था. अगर गलती से भी तार टच हुआ तो झटके दोनों पार्टनर को लगने थे. इस स्‍टंट को जय-करण ने 11 मिनट 43 सेकंड में पूरा किया, जबकि भारती सिंह-निया शर्मा ने 8 मिनट 48 सेकंड में पूरा किया. इस स्‍टंट को लड़कियों की जोड़ी ने जीता.

तीसरा और आखिरी स्‍टंट जय, हर्ष और करण के बीच हुआ. इस पानी वाले स्‍टंट को लेकर करण और हर्ष दोनों ही काफी घबराये हुए थे. इस टास्‍क को पूरा करने में करण सफल रहे. जिसके बाद हर्ष और जय एलिमिनेट हो गये. इस तरह शो को पांच फाइनालिस्‍ट मिल चुक हैं.

बता दें कि फिनाले धमाकेदार होने वाला है. शो के ग्रैंड फिनाले में इस बार बॉलीवुड का तड़का लगेगा. खबरें के मुताबिक, फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड स्टाइल में शो का ग्रैंड फिनाले डिजाइन किया है. ग्रैंड‍ फिनाले में एक्प्लोजन होगा, कार ब्लास्ट होगी, कांच टूटेंगे और धमाल होगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें