1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 shivangi joshi in rohit shetty show rubina dilaik rajiv adatia and chetna pande dvy

Khatron Ke Khiladi 12 में खतरनाक स्टंट करते दिखेंगी शिवांगी जोशी, ये कंटेस्टेंट भी आएंगे नजर

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 में कंफर्म हो गया है. रोहित शेट्टी के शो के लिए रुबीना दिलाइक, राजीव अदतिया, चेतना पांडे का नाम कंफर्म हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shivangi Joshi
Shivangi Joshi
instagram

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. शो में इस बार कौन- कौन से कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे, इसपर काफी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि कुछ नाम कंफर्म हो चुके है, जिसमें रुबीना दिलाइक, राजीव अदतिया, चेतना पांडे का नाम शामिल है. अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है, जो शिवांगी जोशी का है.

शिवांगी जोशी खतरों के खिलाड़ी में

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 में कंफर्म हो गया है. ईटाइम्स से बातचीत में शिवांगी जोशी ने कहा, खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं. यह शो मेरे डर को दूर करने और मेरी क्षमताओं को परखने का एक अच्छा मंच होगा. मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने का इंतजार कर रही हूं.

शिवांगी जोशी इस शो में आई थी नजर

शिवांगी जोशी हाल ही में बालिका वधू के आनंदी के रोल में नजर आई थी. हालांकि शो ऑफ एयर हो गया था, लेकिन इसमें एक्ट्रेस ने अपने रोल से सबको इंप्रेस कर दिया था. वहीं, शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता में नायरा के रोल से घर-घर में पहचानी जाती है. इस रोल की वजह से उनकी पहचान बनीं. शो में मोहसिन खान के साथ उनकी केमेस्ट्री देखने लायक होती थी.

शिवांगी का वीडियो

शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रील वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो पसूरी गाने पर अपने एक्सप्रेशन देते दिखी थी. लहंगे में वो काफी खूबसूरत लग थी. हवा में उड़ते उनके बाल उन्हें और भी हसीन बना रहे थे. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 मिलियन लोग फॉलो करते है.

रुबीना दिलाइक खतरों के खिलाड़ी 12 

वहीं, रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए रुबीना दिलाइक, राजीव अदतिया, चेतना पांडे का नाम कंफर्म हो गया है. हालांकि इस बार फैसल शेख, मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर रहमानी, एरिका फर्नांडीस और प्रतीक सहजपाल भी भाग ले सकते है. लेकिन अभी इनके बारे में कुछ श्योर नहीं कहा जा सकता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें