1. home Home
  2. entertainment
  3. kbc 13 sourav ganguly and virender sehwag will be the first guest of shaandaar shukravaar in kaun banega crorepati season 13 know how to play kbc play along sry

KBC 13 की हॉटसीट पर नजर आने वाले हैं दो दिग्गज क्रिकेटर्स , 'शानदार शुक्रवार' होगा और मजेदार

केबीसी 13 में एक नया सेगमेंट शुरू किया गया है. 'शानदार शुक्रवार' को पिछले सीजन के 'करम वीर' की जगह ले रहा है. शो में सामाजिक कारणों से सभी क्षेत्रों के सेलिब्रिटी मेहमान आएंगे. 27 अगस्त को हॉट सीट पर होंगे दिग्गज क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly and Virender Sehwag will be the first guest of Shaandaar Shukravaar in KBC 13
Sourav Ganguly and Virender Sehwag will be the first guest of Shaandaar Shukravaar in KBC 13
Instagram

कौन बनेगा करोड़पति 13 के 'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में दो दिग्गज क्रिकेटर नजर आने वाले हैं. दोनों ही क्रिकेटर कैमरा फ्रेंडली हैं. इस बार अमिताभ बच्चन इनकी जनरल नॉलेज को परखेंगे. आपको बता दें कौन बनेगा करोड़पति के तेरहवां सीजन का सोनी टीवी पर आगाज हो गया है. इसमें कई नए प्रयोग किए गए हैं ताकि दर्शकों को और उत्साहित किया जा सके.

वीरेंद्र सहवाग और सौरभ गांगुली नजर आएंगे हॉटसीट पर

27 अगस्त के एपिसोड में हमें वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) नजर आने वाले हैं. लोगों ने अबतक गांगुली और सहवाग की जोड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखा है जो काफी सफल भी रही है. लेकिन दर्शक अब इनकी जोड़ी को केबीसी के हॉट सीट पर देखेंगे.

क्या है शानदार शुक्रवार

पिछले साल तक हर शुक्रवार को कर्मवीर एपिसोड का प्रसारण होता था हर शुक्रवार एक ऐसी हस्ती से मिलवाया जाता था जिसने देश के लिए कोई बड़ा योगदान किया है. इस बार कर्मवीर एपिसोड की जगह 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड प्रसारित किया जाएगा जिसमें दर्शक किसी सेलेब्रिटी से मिलेंगे.

लाइफलाइन में हुए बदलाव

इस बार अमिताभ बच्चन के इस शो में काफी बदलाव किए हैं. केबीसी 13 की लाइफलाइन में भी बदलाव किए गए हैं. ऑडियंस पोल खत्म करने बाद इसकी जगह पर 'वीडियो ए फ्रेंड' (Video a friend) लाइफलाइन शुरू की गई थी. इस लाइफलाइन में हॉटसीट पर बैठा कंटेस्टेंट वीडियो कॉल के जरिए घर बैठे दोस्तों से मदद ले सकता था, लेकिन अब इस लाइफलाइन को केबीसी के 13वें सीजन में खत्म कर दिया और इसकी जगह पर फिर से ऑडियंस पोल लाइफ लाइन को एड किया गया है.

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं शो

अगर आप अमिताभ बच्चन का शो ऑनलाइन देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको सोनी लिव (Sonyliv) ऐप डाउनलोड करना होगा. जिसमें प्रीमियम मेंबरशिप पर आप शो के प्रीमियर टाइम पर ही इसे देख सकेंगे. लेकिन, अगर आप ऐप की मेंबरशिप नहीं लेते हैं तो शो देखने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा. इसके अलावा आप जियोटीवी पर भी केबीसी देख सकते हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें