1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kavita kaushik husband ronnit says bigg boss 14 finalist abhinav shukla has a drinking problem made drunk call to actress latest update div

Bigg Boss 14 : अभिनव शुक्ला की वो हकीकत, कविता कौशिक के पति ने बयां कर दी, बोले- शराब के नशे में धुत होकर...

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Kavita Kaushik husband Ronnit and abhinav shukla
Kavita Kaushik husband Ronnit and abhinav shukla
instagram

Kavita Kaushik husband Ronnit and abhinav shukla : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अभिनेत्री कविता कौशिक और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के बीच जबरदस्त हंगामा हुआ था. जिसमें कविता ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का नाम भी बीच में घसीट लिया था. कविता ने रुबीना को कहा कि वे अपने पति की सच्चाई नहीं जानती हैं. जिस पर रुबीना ने कहा कि जो भी वो कहना चाहती हैं वो कहें. हालांकि कविता कौशिक ने कुछ नहीं कहा और वो बिग बॉस के घर से बाहर निकल गयी.

कविता कौशिक बिग बॉस के घर में अभिनव की जो हकीकत नहीं बयां कर पायी उनके पति रोनित ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जाहिर कर दिया है. उन्होंने लिखा है कि मैं यहां सच बता रहा हूं. वो जो जेंटलमैन बनने का नाटक कर रहा है. उसे शराब पीने की बुरी लत है कई बार उसने शराब के नशे में धुत होकर (कविता कौशिक) को मैसेज किया है और उसे अजीबो-गरीब समय पर मिलने को भी कहा है. अभिनव ने कई बार इतना परेशान किया है कि हमें पुलिस को बुलाना तक पड़ा है.

इस एक ट्वीट के साथ साथ रोनित ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह वही आदमी है. जिसने हमारे घर पर अपनी फिल्म शूट करने के लिए हमसे याचना थी क्योंकि वह अपने घर में शूट नहीं कर सकता था. वजह सबको पता है. अब वो आदमी उसी लड़की को मारेगा ....क्या वो असल में मर्द है????

बता दें कि बिग बॉस में रुबीना और कविता के बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद कविता गुस्‍से से घर के मुख्‍य द्वार से बाहर निकल गईं है. घर में इस वक्‍त एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला मौजूद हैं. वहीं अभिनव शुक्‍ला फिनाले में पहुंचने वाले दूसरे कंटेस्‍टेंट बन गए हैं. पहले सदस्‍य एजाज खान है जिन्‍होंने पिछला टास्‍क जीतकर रुबीना से इम्‍यूनिटी स्‍टोन लिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें