1. home Home
  2. entertainment
  3. karan mehra and his family gets anticipatory bail in nisha rawal domestic violence case slt

घरेलू हिंसा मामले में करण मेहरा को मिली अग्रिम जमानत, एक्टर बोले- जल्द ही सबूत पेश करुंगा

करण मेहरा और उनकी फैमिली के लिए एक अच्छी खबर है. घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने करण को और उनके परिवार को अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) दे दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करण मेहरा को मिली अग्रिम जमानत
करण मेहरा को मिली अग्रिम जमानत
instagram

टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके ऊपर कई आरोप लगाए थे. निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि कुछ ही देर में उन्हें जमानत भी मिल गई थी. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे.

अब इसी मामले में करण मेहरा और उनकी फैमिली को एक और राहत मिली है. जहां मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai Highcourt) उन्हें और उनके परिवार को अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) दे दी है. जिसके बाद करण ने राहत की सांस ली.

करण मेहरा ने कहा कि ये होना ही था. मुझे और मेरे परिवार को अग्रिम जमानत मिलना एक बड़ी राहत है. मेरे खिलाफ जितने भी झूठे आरोप लगाए गए, इन सब के सबूत मेरे पास है, जो कोर्ट में पेश करुंगा. आपको बता दें कि निशा ने करण मेहरा के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 498-ए, 377, 406, 323, 504 और 506 आर / डब्ल्यू धारा 34 के तहत मामला दर्ज करवाया था.

निशा और करण मेहरा घरेलू हिंसा मामले के अलावा अपने बेटे की कस्टडी को लेकर भी आमने-सामने खड़े है. इस मामले में निशा रावल ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, मुझे कुछ भी नहीं चाहिए, मुझे गुजारा भत्ता के रूप में बिल्कुल भी पैसे नहीं चाहिए लेकिन बेटे की पूरी कस्टडी उन्हें दी जाए.

आपको बता दें कि करण मेहरा और निशा रावत ने साल 2012 में शादी की थी. इन दोनों की लवस्टोरी टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चित थी. दोनों ने नच बलिए में एक साथ भाग लिया था. दोनों का एक बेटा भी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें