1. home Home
  2. entertainment
  3. archana puran singh ready to quit the kapil sharma show if navjot singh sidhu wishes to return fans were disappointed slt

The Kapil Sharma Show शो छोड़ने को लेकर अर्चना पूरण सिंह ने कही ये बात, फैंस हुए निराश

नवजोत सिंह सिद्धू ने जबसे पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा दिया है, तबसे अर्चना पूरन सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' से रिप्लेस किए जानें की चर्चा जोरो पर है. अब अर्जना ने इसपर खुलकर बात की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show शो छोड़ेंगी अर्चना
The Kapil Sharma Show शो छोड़ेंगी अर्चना
instagram

नवजोत सिंह सिद्धू ने जबसे पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा दिया है, तबसे ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह को ट्रोलर्स लगातार मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे है. द कपिल शर्मा शो के प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू शो में वापस आएंगे. अगर वह वापस आएंगे तो अर्चना पूरण सिंह का क्या होगा. वहीं अब अर्चना ने इसपर खुलकर बात की है.

अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू वापस आते हैं, तो वह कपिल शर्मा शो के जज की सीट नवजोत सिंह सिद्धू के लिए छोड़ने के लिए तैयार हैं. मेरे पास करने को और भी कई काम है, कई काम भारत से बाहर है. वहीं शो की शूटिंग हफ्ते में दो दिन रहती है, इस वजह से मैं और कोई प्रोजेक्ट्स नहीं कर पाती हुं.

अर्चना पूरन सिंह पर मीम
अर्चना पूरन सिंह पर मीम
instagram

अर्चना पूरन सिंह ने आगे कहा, आज मेरे ऊपर कई तरह मीम बन रहे हैं. मुझे यह काफी फनी लग रहा है. शो में भी मेरे ऊपर कई तरह के जोक बनाए जाते थे और मुझे उनपर हंसने में मजा आता है. अर्चना ने कहा, जिन्हें ऐसा लगता है, कि मेरा शो में कोई योगदान नहीं है, तो बता दूं मैं कि 6 से 7 घंटे लगातार एक ही पोजीशन में बैठे रहना सरल नहीं है.

आपको बता दें कि इस शो में जज को लेकर पहले भी कई तरह के मजेदार किस्से हो चुके हैं. पहले भी कई बार कपिल शो में सिद्धू की बात निकालकर अर्जना के मजे ले चुके हैं. एक वाक्या में अर्चना ने कहा था कि सिद्धू के पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद उनके घर पर फूल और गुलदस्ते आते थे. इस बात की मुबारकबाद के साथ कि अब वे आराम से जज बनी रहें, सिद्धू गए.

सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू के शो के साथ जुड़ने को लेकर कई मीम वायरल हो रहे हैं. एक मीम अर्चना पूरन सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अर्चना पूरण सिंह 'द कपिल शर्मा शो' पर जज के तौर पर नजर आती हैं. उन्होंने 2019 से नवजोत सिंह सिद्धू के शो छोड़ने पर बतौर जज की कमान संभाली है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें