1. home Home
  2. entertainment
  3. navjot singh sidhu resigns from punjab congress chief post memes on archana puran singh came slt

सिद्धू के कांग्रेस से इस्तीफा के बाद Archana Puran Singh पर मीम्स की बाढ़, लोग इस तरह ले रहे मजे

नवजोत सिंह सिद्धू ने जबसे कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है, तबसे अर्चना पूरन सिंह के लिए सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई है. फैंस लगातार कई तरह के मीम बनाकर उनकी चुटकी ले रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Archana Puran Singh पर मीम्स की बाढ़
Archana Puran Singh पर मीम्स की बाढ़
instagram

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद से एक तरफ जहां सियासी उथल-पुथल जारी है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर मीम्स का सैलाब आया है. यूजर अब इस बात को कपिल शर्मा के शो से जोड़ रहे हैं और अर्चना पूरन सिंह को लेकर मीम्स बना रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ समय पहले 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा थे. बाद में पॉलिटिकल करियर को देखते हुए उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह शो का हिस्सा बनी. अब जब सिद्धू ने क्रांगेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया, तो लोगों ने अर्चना पूरन सिंह को लेकर मीम्स बनाने शुरू कर दिए.

सिद्धू के घोषणा के बाद अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर छा गई. हर जगह उनका ही नाम और उनके ही मीम्स दिखने लगे. किसी यूजर ने कहा 'इस्तीफे के बाद सबसे ज्यादा अपसेट अर्चना हैं', किसी ने तसवीर लगा कर कहा 'दीदी डर गई'. वहीं दूसरे यूजर ने डाला 'अब उनका कैरियर संकट में है'.

आपको बता दें कि इस शो में जज को लेकर पहले भी कई तरह के मजेदार किस्से हो चुके हैं. पहले भी कई बार कपिल शो में सिद्धू की बात निकालकर अर्जना के मजे ले चुके हैं. एक वाक्या में अर्चना ने कहा था कि सिद्धू के पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद उनके घर पर फूल और गुलदस्ते आते थे. इस बात की मुबारकबाद के साथ कि अब वे आराम से जज बनी रहें, सिद्धू गए.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें