1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma new york show postponed scheduling conflicts controversy know details bud

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा फिर विवादों में, न्यूयॉर्क वाले शोज हुए पोस्टपोन, आखिर क्या है पूरा माजरा?

कपिल शर्मा के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि, वे कुछ वीजा मुद्दों की वजह से शो नहीं कर रहे हैं. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि रद्द करने का अमित जेटली के 'झूठे' मामले से कोई लेना-देना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इनदिनों अपनी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं. वो विदेशा सरजमीं पर फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज दे रहे हैं. वैंकूवर और टोरंटो में सफल शो के बाद कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ इस हफ्ते के अंत में न्यूयॉर्क में परफॉर्म करने के लिए तैयार थे. हालांकि शो अब रद्द हो गए हैं. कार्यक्रम के प्रमोटर सैम सिंह के अनुसार, यह बताया गया कि एक 'शेड्यूलिंग संघर्ष' के कारण शो को आगे बढ़ाना पड़ा. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

शेड्यूलिंग विवाद की वजह से द कपिल शर्मा शो हुआ स्थगित

उनके पोस्ट में लिखा गया है कि, "द कपिल शर्मा शो 9 जुलाई को Nassau Coliseum और 23 जुलाई, 2022 को Cue Insurance Arena में होनेवाला था. एक शेड्यूलिंग विवाद की वजह से अभी तक निर्धारित तारीख के लिए इसे स्थगित कर दिया जाएगा. इन शोज के लिए खरीदे गए सभी टिकट आनेवाले शो के लिए मान्य होंगे. अगर आप पैसे वापस लेना चाहते हैं तो कृपया जहां से आपने टिकट ली है वहां से संपर्क करें."

अमित जेटली के मामले से कोई लेना-देना नहीं

हालांकि कपिल शर्मा के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि, वे कुछ वीजा मुद्दों की वजह से शो नहीं कर रहे हैं. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि रद्द करने का अमित जेटली के 'झूठे' मामले से कोई लेना-देना है.

कपिल शर्मा के खिलाफ कराया गया था मुकदमा दर्ज

बता दें कि, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. अमेरिका फेमस प्रमोटर अमित जेटली ने दावा किया गया था कि कपिल को छह शो के लिए भुगतान किया गया था, लेकिन उन्होंने केवल पांच परफॉरमेंस दी थी. उन्होंने यह भी कहा कि कॉमेडियन ने कहा था कि वह नुकसान के लिए भुगतान करेंगे, लेकिन नहीं किया.

मामला न्यूयॉर्क की अदालत में लंबित है

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अमित ने बताया था कि, कपिल ने न तो प्रदर्शन किया और न ही जवाब दिया जब उन्होंने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की. रिपोर्ट के अनुसार, मामला फिलहाल न्यूयॉर्क की अदालत में लंबित है और उन्होंने आश्वासन दिया कि कंपनी निश्चित रूप से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

कपिल शर्मा ने शेयर किया ये वीडियो

वहीं कपिल शर्मा न सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस से बल्कि स्टाइल से भी अमेरिका में सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में कॉमेडी स्टार ने अब अपनी 'स्टाइलिश मॉर्निंग' की एक झलक दी है. कपिल अपनी माइकल एंड कोर्स जैकेट और टी-शर्ट में अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक शानदार कैप्शन भी दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें