1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma meets navjot singh sidhu in amritsar fans asking navjot comeback in the kapil sharma show viral photo archana puran singh div

क्या कपिल शर्मा शो में फिर से हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी? तसवीरें देख फैंस कर रहे ऐसे सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma meets navjot singh sidhu
kapil sharma meets navjot singh sidhu
instagram

kapil sharma meets navjot singh sidhu : फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक जाना- पहचाना नाम है. उनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों के फेवरेज शोज में से एक है, जो दर्शकों को खूब हंसाता-गुदगुदाता है. शो में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के जाने के बाद से उनकी जगह एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने ले ली थी. अब कपिल और नवजोत सिंह की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि क्या फिर से नवजोत की वापसी शो में हो रही है.

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें पोस्ट की है. इन तसवीरों में कपिल नवजोत के घर पर लंच करते हुए दिखे. इससे पहले अमृतसर में उन्होंने गोल्डन टेम्पल में भी जाकर अपना मत्था टेका. वहीं नवजोत औऱ कपिल को साथ में फिर से देखकर फैंस तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे है. फैंस लगातार उनसे पूछ रहे है कि क्या अब अर्चना की जगह फिर से नवजोत आने वाले है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'लगता है अर्चना मैम की कुर्सी खतरे में है.' एक यूजर ने लिखा, 'लगता है अर्चना मैम भी अब चली जाएगी.' एक ने लिखा, 'पाजी आप कब आयेंगे.' एक ने लिखा, 'लगता है पाजी जल्द ही कमबैक करने वाले है.' वहीं, कुछ यूजर्स उन्हें फिर से शो में लाने की डिमांड कर रहे है.

बता दें कि पिछले साल पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए बयान दिया था. उनके बयान पर मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल और खूब खरी- खोटी सुनाई थी. जिसके बाद उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर निकाल दिया गया था. वहीं, उनके जाने के बाद उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली थी.

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है. हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्‍यू में बताया था,' हम बिना दर्शकों के शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है. हालांकि अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) इस कमी को पूरा कर देती हैं. वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है.''

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें