1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 controversy kumar sanu on amit kumar criticism of kishore kumar special episode singer says this neha kakkar bud

Indian Idol 12 : अमित कुमार के बयान पर अब कुमार सानू ने दी प्रतिक्रिया, बोले- पता नहीं वो खुश क्यों नहीं थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumar Sanu
Kumar Sanu
instagram

Indian Idol 12 : सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 )किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के बाद लगातार सवालों के घेरे में हैं. इस एपिसोड में मेहमान के तौर पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार मौजूद थे. शो के बाद उन्होंने बयान दिया कि उन्हें शो में सभी कंटेस्टेंट की सिर्फ तारीफ करने को कहा गया था. जिसके बाद शो को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई. इस विवाद पर कई फेमस सिगर्स का नजरिया सामने आ चुका है. अब इसपर जानेमाने सिंगर कुमार सानू ने प्रतिक्रिया दी है.

कुमार शानू पिछले हफ्ते शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. उन्होंने इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग को लेकर भी उनकी तारीफ की थी. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कुमार शानू ने अमित कुमार के बयान और शो को लेकर उठे विवाद पर अपने विचार साझा किए.

पीपिंग मून से बात करते हुए, कुमार शानू ने अमित कुमार द्वारा शो की आलोचना करने पर प्रतिक्रिया दी. गायक ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह उनका व्यक्तिगत दृष्टिकोण था क्योंकि यह मेरे साथ नहीं हुआ था. शो में आने के बाद शायद उन्हें गाने पसंद नहीं आए. जो प्रतियोगी उनके पिता का गाना गा रहे थे, वो शायद अमित जी पसंद नहीं आए. चूंकि किशोर दा का गायन बहुत अलग है, इसलिए उनकी तरह गाना आसान नहीं है. मुझे नहीं पता कि अमित जी के प्रकरण में क्या हुआ, जिसके बारे में मुझे कोई कमेंट नहीं करना चाहिए."

उन्होंने यह भी कहा कि, इंडियन आइडल 12 में उन्हें कंटेस्टेंट के परफॉरमेंस पर न्याय करने के लिए कहा था. उन्होंने शेयर किया, “हमें बताया गया था कि कौन सा प्रतियोगी कौन सा गाना गाएगा. इसके बाद उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को जज करना होता है कि उन्होंने अच्छा गाया या बुरा. मुझे सब ठीक लगा."

कुमार शानू ने अमित कुमार के बारे में आगे बात करते हुए कहा, ''पता नहीं अमित जी इस शो से खुश क्यों नहीं थे. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, इसलिए मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं कह सकता और साथ ही मैं उनकी बात से सहमत नहीं हो सकता क्योंकि मुझे लगता है कि सभी कंटेस्टेंट ने अपना बेस्ट दिया होगा.''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें