1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 controversy abhijeet bhattacharya slams indian idol judges neha kakkar and himesh reshammiya kishore kumar anu malik vishal dadlani neha kakkar photos goes viral sry

Indian Idol 12 Controversy: Neha Kakkar और Himesh Reshammiya पर भड़कें अभिजीत भट्टाचार्य, कहा वो 'असली जज' नहीं . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar , Vishal Dadlani और Himesh Reshammiya पर भड़कें अभिजीत भट्टाचार्य
Neha Kakkar , Vishal Dadlani और Himesh Reshammiya पर भड़कें अभिजीत भट्टाचार्य
instagram

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ( Abhijeet Bhattacharya) हाल ही में इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में बतौर गेस्ट जज बनकर आए थे. शो में उनके और अमित कुमार के बीच हुए विवाद पर कहा कि उस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और अब उन्होंने खुद शो के जजों पर गुस्सा निकाला है. इंडियन आइडल 12 का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स खराब सिंगिंग के लिए ट्रोल किया जाने लगता है तो कभी दर्शक कुछ कंटेस्टेंट्स को बाहर निकालने की मांग करने लगते हैं.

अनु मलिक भी है अभिजीत भट्टाचार्य से सहमन

इंडियन आइडल के उनके एक्सपीरियंस के बाद उन्होंने रियलिटी शो के जजों को फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने अनु मलिक (Anu Malik) से भी बात की और वह भी उनकी बात से सहमत हैं. बिना नाम लिए उन्होंने हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ पर निशाना साधा है. एक ऑनलाइन यूट्यूब चैनल को दिए हुए एक वीडियो इंटरव्यू में अभिजीत भट्टाचार्य ने 'इंडियन आइडल 12' के तीनों जजों के लिए कहा कि जो शो में खुद को प्रमोट करें वो 'असली जज' नहीं हैं.

अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि जब उन्हें शो में शामिल होने के लिए कॉल किया गया तब उन्होंने कहा, ‘मुझे काम की जरुरत नहीं है. मैं खुद लोगों को काम दे रहा हूं. लेकिन जो खुर्सी पर बिठाइए जो मैं डिसर्व करते हूं.’ उन्होंने आगे कहा, रियलिटी शो में वे ऐसे लोगों को बुलाते हैं जिन्होंने अपने जीवन में चार गाने गाए हैं. उन लोगों को जज बनाया जाता है जिन्हे संगीत के लिए कुछ खास नहीं किया है. यह लोग सिर्फ कमर्शियल सिंगर हैं. उन्होंने हिट गाने दिए हैं, लेकिन संगीत के लिए उनका योगदान बिलकुल भी नहीं है.”

कुछ हफ्ते पहले 'इंडियन आइडल 12' के किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया समेत कंटेस्टेंट्स ने किशोर दा के गाने जिस तरह गाए थे, वह दर्शकों को रास नहीं आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें