1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. husband nikhil jain claims nusrat jahan always avoided getting marriage registered he hinted towards wife affair bud

नुसरत जहां के आरोपों पर पति निखिल जैन का खुलासा, बोले शादी रजिस्टर नहीं कराना चाहती थीं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nikhil jain and nusrat jahan
nikhil jain and nusrat jahan
instagram

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में दावा किया किया कि निखिल जैन संग उनकी शादी भारतीय कानून के तहत कभी भी वैध नहीं थी. नुसरत जहां ने निखिल पर कई आरोप भी लगाये हैं. अब निखिल ने एक्ट्रेस के इन आरोपों का जवाब दिया है. उन्होंने फाइनेंशियल फ्रॉड के आरोपों से भी इनकार किया है. साथ ही नुसरत जहां पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

निखिल जैन ने कहा, "उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार और अपमानजनक हैं." उन्होंने अपने और फैमिली पर लगे हालिया आरोपों से 'निराश' होने का जिक्र करते हुए कहा, 'उनके लिए अपनी मैरिड लाईफ के बारे में कुछ तथ्यों का खुलासा करना जरूरी हो गया है.

निखिल ने जारी किया बयान

करीब एक पेज के इस बयान में उन्होंने अपनी बात को खुलकर कहा है. निखिल ने कहा कि उन्होंने नुसरत को प्यार की वजह से प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने "खुशी से स्वीकार किया था". इसके बाद जून 2019 में तुर्की के बोडरम में डेस्टिनेशन वेडिंग की और कोलकाता में रिसेप्शन भी हुआ." उन्होंने कहा कि वे पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहते थे और समाज में खुद को एक विवाहित जोड़े के रूप में पेश करते थे. यह दावा करते हुए कि उनका "नुसरत के लिए बिना शर्त प्यार है", निखिल ने कहा, "मैंने एक वफादार और जिम्मेदार पति होने के लिए अपना सारा वक्त, पैसा और सामान नुसरत को सौंप दिया था."

नुसरत का मेरे प्रति व्यवहार बदलने लगा

निखिल जैन ने आगे कहा, "लेकिन बहुत ही कम समय के अंदर, उनका बिहेव मेरे प्रति बदलने लगा. उन्होंने आगे कहा, "एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अगस्त 2020 से उसका व्यवहार बदलना शुरू हो गया. ऐसा क्यों होने लगा ये तो वो ही अच्छी तरह से जानती होंगी. पति-पत्नी की तरह रहने के दौरान मैंने कई मौकों पर उनसे शादी को रजिस्टर कराने की रिक्वेस्ट की, लेकिन उन्होंने इसे बार बार टाल दिया. "

अचानक छोड़ दिया फ्लैट

निखिल जैन ने कहा कि, पिछले साल 5 नवंबर को नुसरत जहां ने अपने जरूरी और गैर जरूरी सामान के साथ अपना फ्लैट छोड़ दिया और अपने बालीगंज फ्लैट में शिफ्ट हो गईं. उसके बाद हम कभी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे. जैन ने कहा कि उन्होंने 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ उनकी शादी को रद्द करने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया. बाकी बचा हुआ सामान भी कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया.'

नुसरत जहां ने कही थी ये बात

टीएमसी सांसद ने बुधवार को अपने पति से अलग होने पर एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें तलाक लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानून के तहत कभी भी वैध नहीं थी. उन्होंने आगे कहा था, यह शादी नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है. ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता. हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपने पर्सनल लाईफ को पर्सनल रखना चाहती थी. इसके अलावा, किसी का नाम लिए बिना, नुसरत ने कहा कि "जो अमीर होने का दावा करता है" उसके बैंक खाते से पैसे ले रहा था.

गौरतलब है कि, हाल ही में नुसरत जहां की शादी में दरार की अटकलें लगाई गई, जिसमें दावा किया गया कि नुसरत साथी अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें