1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hrithik roshan has to have body like sourav ganguly to play him in biopic dada hilarious response ipl 2020 bud

सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन को करना होगा ये काम, खुद 'दादा' ने किया खुलासा, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly Video
Sourav Ganguly Video
Photo: twitter

Sourav Ganguly Video: आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियों के बीच बीसीसीआई के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो 'नो फिल्टर नेहा' में मेहमान बनकर पहुंचे. उन्‍होंने कई सवालों के मजेदार जवाब दिये जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दादा की हाजिरजवाबी आपका भी दिल जीत लेगी. वहीं जब नेहा धूपिया ने जब सौरव से उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लीड रोल निभाने की खबरों के बारे में पूछा तो दादा ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया.

नेहा, सौरव से पूछती है कि क्‍या उनकी उनकी बायोपिक बन रही हैं? इसपर सौरव तुरंत पूछते हैं कि कौन कर रहा है. नेहा बताती है कि खबरें है कि ऋतिक रोशन निभा सकते हैं. इस पर सौरव गांगुली कहते हैं कि इसके लिए ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी. इसपर दोनों हंसने लगते हैं. वही रैपिड सवाल के दौरान सौरव गांगुली कहते हैं कि युवराज को एक्टिंग करनी चाहिए.

नेहा धूपिया ने खुद इसका वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' भारतीय क्रिकेट के सबसे दिग्गज कप्तानों में से एक, दादा #NoFilterNeha सीजन 5, एट होम एडिशन के नये एपिसोड में यह खुलासा किया.' बता दें कि सौरव गांगुली 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए फ़िलहाल दुबई में हैं.

बीसीसीआई अध्‍यक्ष और भारतीय किक्रेट के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली से हाल ही में एक टॉक शो में जब पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटर ने कहा कि वह अपने किरदार में ऋतिक रोशन को देखना चाहते हैं क्‍योंकि वह उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. सौरव गांगुली अभिनेता ऋतिक रोशन के एक्टिंग के कायल हैं.

बीते कुछ सालों से खिलाड़ियों पर बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन तेज हुआ है. एम एस धौनी, मेरीकॉम, मिल्‍खा सिंह, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन और संदीप सिंह पर बायोपिक बन चुकी है. साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम चल रहा है. 1983 के वर्ल्‍ड कप जीतने वाली भारतीय टीम पर भी बायोपिक बन रही हैं. सौरव गांगुली को सफल कप्‍तानों में शु‍मार किया जाता है. ऐसे में उनकी बायोपिक भी लोगों को आकर्षित करेगी. वहीं ऋतिक रोशन ने भी बायोपिक फिल्‍म में अपनी एक्टिंग का लो‍हा मनवाया है. 'सुपर 30' में उन्‍होंने आनंद कुमार का किरदार निभाकर लोगों को दिल जीता था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें