1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. chris hemsworth thor love and thunder to release 7 july in indian theatres bud

भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी क्रिस हेम्सवर्थ की 'Thor: Love and Thunder', ऐसी होगी कहानी

लव एंड थंडर' सात जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Thor: Love and Thunder
Thor: Love and Thunder
instagram

मुंबई : हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ की बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म 'थोर : लव एंड थंडर' सात जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित देगी. मीडिया कंपनी मार्वेल इंडिया ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये यह जानकारी दी. कंपनी के मुताबिक यह फिल्म अब आठ जुलाई के बजाय सात जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

मार्वेल इंडिया ने किया ऐलान

मार्वेल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "शानदार 'थॉर्सडे' के लिए तैयार हो जाइए! मार्वेल स्टूडियोज की फिल्म 'थोर : लव एंड थंडर' एक दिन पहले सात जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी." 'थोर : लव एंड थंडर' का निर्देशन फिल्मकार तायका वेट्टी, ने किया है, जिन्होंने 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म "थोर: रग्नारोक" का निर्देशन किया था.

क्रिस हेम्सवर्थ होंगे सुपरहीरो की भूमिका में

फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगे जबकि ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नताली पोर्टमैन अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण केविन फीगे के नेतृत्व वाले मार्वेल स्टूडियोज ने किया है. यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी "एवेंजर्स: एंडगेम" (2019) की घटनाओं के बाद सेट की गई है और क्या थोर आंतरिक शांति खोजने का प्रयास करेगा, लेकिन उसे एक्शन में वापस आना होगा. गौरतलब है कि यह फिल्म यह फिल्म 2017 की 'थोर: रग्नारोक' की अगली कड़ी है और 2019 में 'एवेंजर्स: एंडगेम' के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में थोर की वापसी को चिह्नित करती है. इसके अलावा टेसा थॉम्पसन को वाल्कीरी, क्रिस प्रैट ने स्टार-लॉर्ड, वेट्टी को कोर्ग और नताली पोर्टमैन के रूप में अभिनीत किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें