39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बेटी के शुरुआती करियर को लेकर कही ये बात

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड के सफल कलाकारों में शुमार की जाती हैं लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा का कहना है कि उन्हें कुछ समय के लिए चिंता हुई जब उनकी बेटी बहुत तेजी से कदम बढ़ा रही थीं. ‘‘फैशन”, ‘‘कमीने” और ‘‘बर्फी” जैसी सफल फिल्में करने वाली प्रियंका टीवी शो ‘‘क्वांटिको” […]

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड के सफल कलाकारों में शुमार की जाती हैं लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा का कहना है कि उन्हें कुछ समय के लिए चिंता हुई जब उनकी बेटी बहुत तेजी से कदम बढ़ा रही थीं.

‘‘फैशन”, ‘‘कमीने” और ‘‘बर्फी” जैसी सफल फिल्में करने वाली प्रियंका टीवी शो ‘‘क्वांटिको” में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अमेरिका में रह रही हैं. इस टीवी शो के बाद हॉलीवुड में उन्हें फिल्में मिलने लगी हैं. प्रियंका अपनी मां के साथ प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स भी चलाती हैं.

यह पूछने पर कि क्या प्रियंका की मां होना ऐसे समय में कठिन है जब फिल्म उद्योग में पुरुषों का वर्चस्व है तो मधु ने बताया, ‘कभी मुझे संदेह होता था कि क्या वह सही रास्ते पर जा रही है. वह बहुत तेजी से कदम बढ़ा रही थी.’ मधु ने बताया कि प्रियंका काफी ‘‘सही तरीके” से अभिनेत्री के तौर पर उभरी और मां के तौर पर वह हर कदम पर अपनी बेटी के साथ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें