1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan rubina dilaik shilpa shinde shailesh lodha these stars suddenly quits popular shows list dvy

हिना खान, रुबीना दिलैक से शिल्पा शिंदे तक, इन टीवी स्टार्स ने अचानक छोड़ा था पॉपुलर शोज

टीवी स्टार्स अक्सर अपने पॉपुलर शो को किसी वजह से छोड़ देते हैं. हिना खान, रुबीना दिलैक, शैलेश लोढ़ा, शिल्पा शिंदे, एरिका फर्नांडिस, दिशा वकानी, शब्बीर अहलूवालिया जैसे स्टार्स ने शो में लीड रोल को छोड़ दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina khan rubina dilaik
Hina khan rubina dilaik
instagram

अपने फेवरेट स्टार्स को टीवी पर सब देखना पसंद करते है, चाहे वो शो बकवास ही क्यों ना हो. सालों से देखते आ रहे शो में अगर कोई स्टार शो छोड़ कर चला जाता है तो बहुत खराब लगता हैं. हम उस स्टार्स के बिना शो को इमेजिन ही नहीं कर सकते और मजा भी नहीं आता है. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आइये, जानते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स को जिन्होंने पोपुलर शो को बीच में ही छोड़ दिया.

हिना खान (Hina Khan)

पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ‘अक्षरा’ के किरदार में नजर आ चुकी हिना खान ने इस सीरियल से काफी नाम कमाया है. 8 साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद, उन्हें अचानक शो को छोड़ना पड़ा था.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक ने पॉपुलर टीवी शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल से काफी फेम हासिल की हैं. इस शो में एक्ट्रेस किन्नर दुल्हन के रोल में नजर आयी थी. लेकिन उन्हें टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के लिए इस शो को छोड़ना पड़ा था. उनका ये डिसिशन काफी सही साबित रहा, क्योंकि वह इस शो की विजेता बनी.

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का काफी पसंदीदा सीरियल हैं. एक्टर शैलेश लोढ़ा पिछले 14 साल से 'तारक मेहता' के किरदार में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर शो छोड़ने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने 1 महीने से शो की शूटिंग नहीं की हैं और उनके शो में वापस आने का कोई प्लान भी नहीं हैं.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)

कॉमेडी टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के रोल से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को इससे काफी सफलता मिली. हालांकि, 2016 में एक्ट्रेस ने सीरियल के मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद शो करने से मना कर दिया था.

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में नजर आयी थी. दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने अचानक इस शो को बीच में ही छोड़कर फैंस को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में शो छोड़ने की वजह बतायी थी.

दिशा वकानी (Disha Vakani)

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का काफी पसंदीदा सीरियल हैं. इस शो की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं दिशा वकानी ने ‘दयाबेन’ का रोल किया था. एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग और बोलने के अंदाज ने दर्शकों का खूब एंटरटेन किया है. साल 2017 में मां बनने के बाद दिशा ने शो छोड़ दिया था.

शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia)

पॉपुलर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में 'अभिषेक मेहरा' के किरदार में नजर आ चुकें एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने भी शो को अचानक से अलविदा कह दिया था. एक्टर 8 साल तक इस शो का हिस्सा थे.

इनपुट: अनिशा लकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें