1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 29 march episode sai and virat to come closer to each other slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: नशे की हालत में एक दूसरे के करीब आएंगे सई और विराट, होथ आने पर लेगा ट्रांसफर

‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट भांग के नसे में सई के करीब चला जाएगा. दोनोंमें जमकर रोमांस होगा. हालांकि बाद में सच्चाई पता चलने के बाद सई गुस्सा हो जाता है और ट्रांसफर लेने की धमकी देता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 29 March Episode: स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 26 march) काफी दिलचस्प हो गया है. शो में लगातार कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. जहां पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सई विराट के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करती है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सई विराट की खूब तारीफ करती है. डीआईजी सर की बेटी विराट और साई की जोड़ी एक-दूसरे के लिए परफेक्ट बताती है. यहीं नहीं डीआईजी सर की बेटी सई को तोहफा देती है, जो एक ब्रेसलेट होता है और उसपर विराट का नाम लिखा होता है. पाखी ये देखकर पूरी तरह से जल जाती है.

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई विराट को अपने करीब लाने के लिए उसके से गुजियों में भांग मिला देती है. इस भांग का असर कुछ ही देर में विराट पर दिखेगा और वो नशे की हालत में सई के करीब चला जाएगा. विराट पूरी होली सई के साथ ही मनाएगा. वह सई को रंग लगाएगा, बड़े ही प्यार से गुलाल लगाएगा. ये सब देखकर पाखी जल जाएगी और वो दोनों को दूसर करने की पूरी कोशिश भी करेगी, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाएगी और विराट भी उसे बाव नहीं देगा और इग्नोर कर देगा.

हालांकि बाद में नशा उतरने के बाद विराट सई की जमकर क्लास लगाता हुआ दिखाई देगा. विराट पूछेगा कि किसने उसकी गुजियां में भांग मिलाया था. जिसके बाद बिना देर किए सई अपनी गलती कबूल कर लेगी. जिसके बाद विराट सई पर भड़क जाएगा. विराट उसे गुस्से में खुद से दूर रहने तक के लिए कहेगा. वहीं दूसरी तरफ सई बार-बार सभी घरवालों को उसकी पत्नी होने का एहसास दिलाएगी. सई का सच जानकर अश्विनी भी उससे खफा हो जाएगी.

सई से परेशान होकर अपना ट्रांसफर करवाएगा विराट

इस बात से सभी परिवार वाले गुस्सा हो जाते हैं. वहीं विराट भी काफी परेशान हो जाता है. जिसके बाद वह ट्रांसफर लेने का फैसला लेता है. वह सीधे डीआईडजी को फोन कर देगा और उनके अपना ट्रांसफर करने के लिए कहेगा. इस बात को सुनकर सभी हैरान रह जाते है. जिसके बाद भवानी सई को च्वहाण हाउस से जाने को कहेगी. सई अपना ससुराल छोड़ने से इनकार कर देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें