1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 27 april upcoming episode virat fell in love with sai as she ready like a bride slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शिवानी की संगीत में दुल्हन की तरह तैयार दिखी सई, विराट को हुआ प्यार!

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शिवानी के संगीत में विराट सई के ऊपर से अपनी नजरे नहीं हटा पाएगा. सई से विराट पूछेगा कि वह दुल्हन की तरह क्यों तैयार हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming Episode: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में विराट और सई की कमेस्ट्री इन-दिनों फैंस का दिल जीत रही है. दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती जा रही है. आज के एपिसोड़ में, विराट कहता है कि अगर वह चाहती है तो वह शिवानी का कन्यादान करेगा, जिसपर सई खुश हो जाएगी. बाद में, संगीत के दौरान अनुराधा और राजीव घर आते हैं और अश्विनी उनका स्वागत करती हैं.

राजीव के मन में उठा ये सवाल 

अनुराधा अश्विनी को बताती है कि राजीव और उसका एक ही परिवार है, जो एक दूसरे के लिए बचा है. मानसी उसे यह नहीं कहने के लिए कहती है कि चूंकि वे सभी अब एक परिवार हैं. राजीव उन्हें छोड़ने के लिए माफी मांगता है और सम्राट उसे अतीत को भूलकर आगे बढ़ने के लिए कहता है और राजीव को गले लगाता है. अनुराधा पूछती है कि सईं कहां है, राजीव कहते हैं कि शायद वह शिवानी को तैयार कर रही है और मोहित को उम्मीद है कि सई बेहतर कर रहे हैं और सभी खुश हैं.

राजीव और शिवानी का फिर से मिलन

विराट भी हैरान है कि सईं कहां है. सम्राट पाखी को राजीव और उसकी बहन अनुराधा से मिलने के लिए कहता है, लेकिन वह उससे कहती है कि भवानी उसे बुला रही है और चली जाती है. वह जाती है और विराट से पूछती है कि उसने उसके लिए लड़ाई क्यों नहीं की और अब राजीव और शिवानी को फिर से मिला रहा है. वह उससे पुराने समय के बारे में बात न करने के लिए कहता है और पाखी को पता चलता है कि सम्राट उसके पीछे खड़ा है. भवानी समारोह के लिए नीचे आती है और अनुराधा पूछती है कि सईं कहां हैं. भवानी उससे पूछती है कि क्या वह सईं से पहले मिल चुकी है. अनुराधा बताती है नहीं. भवानी अपने पेशे और वैवाहिक स्थिति के बारे में पूछती है. अनुराधा बताती है कि वह एक वेडिंग प्लानर है और राजीव की शादी के बाद वह शादी करेगी. भवानी उसे तब शादी की व्यवस्था का ध्यान रखने के लिए कहती है और वह मान जाती है.

दुल्हन की तरह तैयार दिखीं सई

बाद में, विराट सईं को दुल्हन के रूप में तैयार और नीचे आते देखकर खुशी से झूम उठता है. सई को ऐसे तैयार देख वह काफी खुश हो जाता है और प्यार से उसे निहारता है. वह उससे पूछता है कि उसने दुल्हन के रूप में क्यों कपड़े पहने हैं. जिसपर सई कहती है कि उसे परवाह क्यों है, क्योंकि वे अब साथ नहीं हैं. करिश्मा कहती हैं कि विराट उन्हें घूरना बंद नहीं कर सकते. राजीव ने सईं को अनुराधा से मिलवाया. फिर, राजीव, शिवानी, साई और विराट एक साथ एक तस्वीर के लिए खड़े होते हैं और विराट शरमा जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें