25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी ने ईशान से लिया बदला, जड़ दिया जोरदार थप्पड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में लगतार अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों के दिलों को जीत रहा है. सीरियल में हमने देखा कि सवी को पता चल गया है कि उसके परिवार वालों की मौत का जिम्मेदार ईशान है. वह गुस्से में ईशान को थप्पड़ मार देती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है. यह तब से दिलों पर राज कर रहा है, जब आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सई, विराट और पाखी की मुख्य भूमिकाएं निभाईं. अब भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह ने कमान संभाल ली है. वे सवी, ईशान और रीवा का किरदार निभाते हैं. अब, गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में हम सवी को ईशान के बारे में शॉकिंग बातें जानते हुए सुनते है, जहां वह उसके परिवार वालों को बचाने में असमर्थ था.


ईशान-रीवा की बात सुन लेती है सवी
गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में, हम सवी को भोसले हाउस छोड़ने का फैसला करते हुए देखेंगे. जब उसे पता चलता है कि ईशान उसके परिवार की मौत का दोषी और जिम्मेदार है, वह क्रोधित हो जाती है. दरअसल सवी ने ईशान को रीवा से बात करते हुए सुन लिया. सवी फिर भोसले हवेली के लिए निकल जाती है और अपना बैग पैक करना शुरू कर देती है. वह जाने का फैसला करती है जबकि ईशान उसे समझाने की कोशिश करता है.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शिखा करेगी सुसाइड करने की कोशिश, चिन्मय उठाएगा बड़ा कदम

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या सवी अपने परिवार की मौत का ईशान से लेगी बदला, नफरत में बदलेगा उसका प्यार

Also Read- Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी कहेगी ईशान से I LOVE YOU, प्यार के बदले मिलेगा उसे थप्पड़, आएगा शॉकिंग ट्विस्ट


गुम है किसी के प्यार में सवी ने ईशान को थप्पड़ मारा
हालांकि, चीजें हाथ से बाहर जा चुकी हैं. सवी को लगता है कि उसके परिवार की मौत के लिए ईशान जिम्मेदार है. वह उसे हत्यारा कहती है और कहती है कि वह अपने परिवार को नहीं बचा पाने के कारण दोषी महसूस कर रही है. ईशान सवी से कहता है कि वह उसे हत्यारा न कहे. वह उसे सच्चाई बताना चाहता है, लेकिन सवी ईशान की बात सुनने के लिए बहुत गुस्से में है. उसने ईशान को बातों ही बातों में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि हाल ही के एपिसोड में ईशान ने भी सवी को थप्पड़ मारा था. गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को छोड़ रीवा के साथ पैरिस जाएगा ईशान, चिन्मय की हुई एंट्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें