1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. genelia dsouza wants to work with his husband riteish deshmukh again genelia dsouza and riteish deshmukh photos together sry

जल्द ही इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं रियल लाइफ कपल रितेश और जेनेलिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया ने एक साथ 2003 में तुझे मेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दोंनों ने साथ मिलकर तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में साथ नजर आए थे. जेनेलिया और रितेश ने 2012 में शादी के बंधन में बंधे. उनके दो बेटे हैं, राहिल और रियान.

खबर आ रही है कि ये रियल लाइफ कपल जल्द ही रील लाइफ में भी काम करते दिखाई देंगे. जेनेलिया ने बताया, "यह एक लंबा समय रहा है. मुझे उम्मीद है कि हमें मौका मिलेगा. वास्तव में मैं इस समय कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं." इसके लिए, रितेश ने कहा: "बस इसे हां कहो".

बच्चों की परवरिश के बारे में बात करते हुए, जेनेलिया ने कहा: "मुझे लगता है कि बच्चों के लिए ग्रामीण और शहर दोनों जीवन का अनुभव करना बहुत महत्वपूर्ण है, इस तथ्य को देखते हुए कि रितेश के पास शहर और ग्रामीण परवरिश थी, पर बच्चों को सिर्फ शहरी परवरिश दी गई है."

"बच्चों को प्रकृति और जानवरों के करीब रखना सबसे अच्छा है," जेनेलिया ने कहा, जो अपने पति रितेश के साथ चल रहे "डिस्कवरी प्लस द बिग लर्निंग फेस्टिवल" से जुड़ी हैं.

पुजारी बाबूलाल वैष्णव की हत्या पर रितेश ने किया था रिएक्ट

राजस्थान के करौली जिले के एक छोटे से गांव बुंका में राधा-कृष्ण मंदिर में पुजारी बाबूलाल वैष्णव की हत्या बुधवार को हुई थी. गांव के कुछ दबंग लोगों ने जमीन विवाद के चलते बाबूलाल को जला दिया था. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का रिएक्शन आया है. दरअसल, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "राजस्थान में जमीन विवाद के लिए एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया. यह दुखद और चौंकाने वाला है कि हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं?"

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Twitter) ने आगे कहा, "उम्मीद करता हूं कि इस भयावह अपराध के अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाए और उन्हें जल्द न्याय दिलवाया जाए. शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना." रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें