1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. gauahar khan favourite contestant in pratik sehajpal talks about bigg boss 15 top five bud

Bigg Boss 15: गौहर खान ने किया अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का खुलासा, करण-तेजस्वी के रिश्ते पर कही ये बात

एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और हर सीजन को करीब से देखती हैं. हाल ही में ईटाइम्स टीवी से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट, टॉप 5 और करण तेजस्वी के बारे में बात की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Gauahar Khan
Gauahar Khan
instagram

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और हर सीजन को करीब से देखती हैं. हाल ही में ईटाइम्स टीवी से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट, टॉप 5 और करण तेजस्वी के बारे में बात की. गौहर ने कहा कि वो नियमित रूप से शो देखती हैं और कोई भी एपिसोड मिस नहीं करती हैं. हालांकि वह पिछले एक महीने से बीबी 15 (Bigg Boss 15) नहीं देख पाई हैं.

बिग बॉस 7 की विनर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप किसी सीज़न को फ्लॉप या हिट के आधार पर आंक सकते हैं. हर सीज़न का अपना टेस्ट होता है. मुझे बिग बॉस पसंद है और मैं हर सीज़न देखती हूँ. लेकिन इस सीज़न को मैं पिछले एक महीने से देख नहीं पाई हूं. इससे पहले मैं इसे नियमित तौर से हर रोज देख रही थी और एक भी एपिसोड मिस नहीं किया. मुझे यह सीजन पसंद आ रहा है. "

अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे पसंदीदा प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल हैं. मैं अंदर सभी प्रतियोगियों को बताऊंगी कि प्रतीक को अक्सर कहा जाता है कि वह धमकाता है, वह हर समय बहुत जिद्दी व्यवहार करता है, लेकिन वास्तव में वे सभी वही काम करते हैं और वास्तव में प्रतीक सहजपाल ही हर समय निशाना बनते हैं."

उन्होंने यह भी साझा किया कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी अच्छी है। गौहर ने कहा, "उनकी जोड़ी अच्छी है. वे साथ में प्यारे लगते हैं." टॉप 5 के बारे में बात करते हुए कहा, "टॉप 5 मुझे लगता है कि यह कहना बहुत जल्दी है लेकिन मुझे लगता है कि जो प्रतियोगी कुछ समय के लिए शो में रहे हैं शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल , निशांत भट, करण कुंद्रा और उमर रियाज़ या शायद तेजस्वी प्रकाश. उनके पास टॉप 6 भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि वे सभी आगे बढ़ने के लायक हैं, "

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें