1. home Home
  2. entertainment
  3. filmmaker madhur bhandarkar and ghum hai kisikey pyaar meiin actress ayesha singh tested corona postive slt

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर हुए कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा - वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना...

फिल्मेकर मधुर भंडारकर और गुम है किसी के प्यार में सीरियल एक्ट्रेस आयशा सिंह कोरोना की चपेट में आ गए है. उन्होंने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
madhur bhandarkar
madhur bhandarkar
Instagram

पूरे देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले तजी से बढ़ने लगे हैं. हर रोज हजारों लोग कोरना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. आलम यह है कि फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी एक-एक करके कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. बीते दिनों म्यूजिक कम्पोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani), टीवी ऐक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh), एकता कपूर पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

फिल्म निर्माता ने खुद इस खबर को ट्विटर के जरिए साझा किया है. मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर लिखा, "मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हुं. बीते दिनों मैंने कोरोना की दोनों वैक्सीन ले ली थी. बावजूद इसके हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा है. खुद को अलग कर लिया है, जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करवाएं. कृपया सुरक्षित रहें और कोविड -19 प्रोटोकॉल की पालना करें "

आज गुम है किसी के प्यार में सीरियल की एक्ट्रेस आयशा सिंह भी कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने अभिनेत्री को जैसे ही लक्षणों का पता चला, उन्होंने डाक्टर्स की सलाह लेकर खुद को क्वांरटाइन कर लिया. साथ पूरी कास्ट को टेस्ट करवाने का भी आग्रह किया है. उन्होंने बीएमसी को सूचित किया और कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार सभी गाइडलाइन फॉलो कि या.

हाल ही में, मिथिला पालकर भी कोविड -19 पॉजिटिव हुई है. मिथिला ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हाय फ्रेंडस! मैंने अपने जन्मदिन सप्ताह की शुरुआत कोविड पॉजिटिव नोट पर शुरू किया है. मिथिला ने लिखा, उनका परिवार अब तक ठीक है. मैं उन सभी के साथ बहुत सावधान हूं (विशेषकर मेरे दादा-दादी, जिनसे मैं अब शायद ही कभी मिल पाती हूं, जब से मैंने काम करना शुरू किया है), इसलिए मैं उम्मीद कर रही हूं कि वे ठीक रहेंगे. मैं बस यहां से आपको मास्क लगाने के लिए कह रही हूं……..

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें