37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Entertainment News: अर्जुन रामपाल दूसरी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेबी बॉय को जन्म

Entertainment News: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है, जिसे फैंस देखना और पढ़ना पसंद करते हैं. कभी किसी सेलेब्स की किसी संग अनबन की खबरें आती है, तो कोई मिस्ट्री मैन संग स्पॉट होकर चर्चा में छा जाता है. आज हम सबसे पहले बात करेंगे वरुण धवण-जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल को लेकर. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आज रिलीज हो गई है. यहां पढ़ें फिल्म का पहला रिव्यू. इसके अलावा निर्माताओं ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रभास के 'प्रोजेक्ट के' की पहली झलक पेश की. इवेंट में प्रोजेक्ट के की टीम ने फिल्म का टाइटल, टीज़र और रिलीज़ डेट के बारे में बताया है.

लाइव अपडेट

अर्जुन रामपाल दूसरी बार बने पिता

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने साल 2018 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों और लंच-डिनर डेट पर एक साथ देखा गया था. एक साल बाद, उन्होंने अपने पहले बच्चे अरिक रामपाल का स्वागत किया. इस साल की शुरुआत में मॉडल ने दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. अब अर्जुन रामपाल ने घोषणा की है कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. अभिनेता ने 20 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की. अर्जुन ने लिखा, “मुझे और मेरे परिवार को आज एक खूबसूरत बच्चे का जन्म हुआ है. मां और बेटा दोनों ठीक हैं. डॉक्टरों और नर्सों की अद्भुत टीम को धन्यवाद. हम चांद पर हैं. आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. #हैलोवर्ल्ड #20.07.2023.”

रॉकी-रानी की प्रेम कहानी के स्टार्स ने किया रैंपवॉक

ड्रीम गर्ल 2 का नया प्रोमो आउट

किसी दुल्हन से कम नहीं लगी दीपिका पादुकोण

मनीष मल्होत्रा​ ब्राइडल कॉउचर में सितारों का जलवा

रैंप वॉक के बीच में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया किस

मुंबई में बीते दिनों मनीष मल्होत्रा​ ब्राइडल कॉउचर शो हुआ, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, काजोल, आलिया भट्ट, करण जौहर, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारों शामिल हुए. रणवीर सिंह ने पुरुषों की रेंज के लिए रैंप वॉक किया और दीपिका पादुकोण के साथ उनके पीडीए मोमेंट ने सबका ध्यान खींचा. दीपिका और रणवीर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक हैं. दीपिका और रणवीर की जोड़ी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी अच्छी है. ऐसे में रैंप वॉक के दौरान एक्टर ने दीपिका को जाकर किस कर लिया. उन्हें देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए और परफेक्ट जोड़ी कहने लगे.

Bawaal Movie Review: वरुण धवण-जान्हवी कपूर की फिल्म आपको करेगी एंटरटेन

'फिल्म का दिल सही जगह पर है' - यह एक अत्यधिक इस्तेमाल किया जाने वाला वाक्यांश है, जिसे हम अक्सर फिल्म समीक्षाओं में सुनते और पढ़ते हैं. हालांकि, नितेश तिवारी की बवाल देखने के बाद, यह वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर स्लाइस-ऑफ़-लाइफ ड्रामा के संदर्भ में अच्छी तरह से फिट बैठता है. लखनऊ में स्थापित, अजय दीक्षित (वरुण धवन) ने एक सम्मानजनक नौकरी, शानदार उपस्थिति, समाज में मजबूत स्थिति और एक सुंदर पत्नी के साथ अपने जीवन को परी कथा पूर्णता में बदल दिया है. एक शिक्षित और सुंदर निशा (जान्हवी कपूर) से शादी करने का उनका निर्णय भी उनकी सामाजिक स्थिति में उत्थान की इच्छा से उपजा था. हालांकि, इस छवि के प्रति जागरूक इतिहास शिक्षक की योजना तब विफल हो जाती है, जब उनकी पत्नी पूर्णता के उसके आदर्श विवरण से बिल्कुल मेल नहीं खाती है. इस जटिलता को सुधारने के लिए, अजय और निशा द्वितीय विश्व युद्ध का पता लगाने के लिए यूरोप की यात्रा पर निकलते हैं, इस तथ्य से अनभिज्ञ कि महाद्वीप में जीवन के कुछ सबक उनका इंतजार कर रहे हैं. अब ये सबक जोड़े के लिए क्या करते हैं, यह आपको साजिद नाडियाडवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और प्राइम वीडियो समर्थित बवाल में देखना होगा.

प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का नाम बदला

निर्माताओं ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रभास के 'प्रोजेक्ट के' की पहली झलक पेश की. इससे पहले अभिनेता का पहला लुक जारी किया गया था, जिसे प्रशंसकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. इवेंट में प्रोजेक्ट के की टीम ने फिल्म का टाइटल, टीज़र और रिलीज़ डेट के बारे में बताया है. फिल्म टीम ने प्रोजेक्ट K का नाम कल्कि 2898 AD रखा है. फिल्म की पहली झलक में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास को भविष्य की दुनिया में दिखाया गया है. इसमें दीपिका, अमिताभ और प्रभास को युद्ध जैसी स्थिति में योद्धा के रूप में दिखाया गया है. कल्कि 2898 AD 2024 में रिलीज़ होगी. प्रोजेक्ट K सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) 2023 में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई. इवेंट से पहले, प्रोजेक्ट K के बिलबोर्ड पर लिखा था, "20 जुलाई को पहली झलक" जैसा कि न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में देखा गया था. इससे पहले, प्रभास, कमल हासन और राणा की अमेरिका में छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं, क्योंकि वे कार्यक्रम से पहले अमेरिका पहुंचे थे.

मणिपुर हिंसा पर प्रियंका चोपड़ा का आया रिएक्शन

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर मणिपुर के वायरल वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं. दो महीने से अधिक पुराने वीडियो में राज्य में पुरुषों के एक समूह द्वारा दो आदिवासी महिलाओं को नग्न घुमाते और उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया है. न्याय की मांग कर रहे कई लोगों के साथ जुड़ते हुए प्रियंका ने इसे 'जघन्य अपराध' बताया. सिटाडेल अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, “यह एक वीडियो वायरल हो रहा है… जघन्य अपराध किए जाने के 77 दिन बाद… कार्रवाई किए जाने से पहले.... तर्क? कारण? कोई फर्क नहीं पड़ता - चाहे कुछ भी हो और क्यों, परिस्थितिजन्य या परिस्थितिजन्य, हम महिलाओं को किसी भी खेल में मोहरा बनने की अनुमति नहीं दे सकते.

Entertainment News: अर्जुन रामपाल दूसरी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेबी बॉय को जन्म
Entertainment news: अर्जुन रामपाल दूसरी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेबी बॉय को जन्म 1

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें