1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ekta kapoor supports pearl v puri amid sexual harassment allegations says survivor mother told her he is innocent bud

एकता कपूर ने पीड़िता की मां से की थी बात, पोस्ट शेयर कर बोलीं - पर्ल वी पुरी को निर्दोष बताया था

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ekta Kapoor supports Pearl V Puri
Ekta Kapoor supports Pearl V Puri
instagram

Ekta Kapoor supports Pearl V Puri : एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से खासा लोकप्रियता हासिल कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri )को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक्टर पर एक नाबालिग का रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगा है. इसके बाद टीवी कई चर्चित सेलेब्स पर्ल के सपोर्ट में पोस्ट कर रहे हैं. अब एकता कपूर का बयान सामने आया है. जिन्होंने पर्ल के साथ एक तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. एकता ने इसे 'मानवीय भ्रष्टता का निम्न स्तर' बताया है.

एकता कपूर ने कहा कि पीड़िता की मां ने उसे बताया कि पर्ल निर्दोष है. उन्होंने लिखा, "क्या मैं एक बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले ... या किसी भी तरह के छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी? लेकिन जो मैंने कल रात से अब तक देखा, वह मानव भ्रष्टता की निम्नता थी. मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे कैसे ऐसे हो सकते हैं , किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में घसीटें? एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?

उन्होंने आगे लिखा, लड़की की मां के साथ कई कॉलों के बाद, जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था. यह उसका पति है जो कोशिश कर रहा है अपने बच्चे को रखने के लिए कहानियां बनाएं और साबित करें कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती है. अगर यह सच है तो यह कई स्तरों पर गलत है!"

एकता कपूर ने लिखा, 'मी टू' जैसे बेहद महत्वपूर्ण आंदोलन का इस्तेमाल करके, अपने एजेंडे को पूरा करने के लिए और एक बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी बनाना. फैसला, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत. मेरी राय केवल उससे है जो कल रात लड़की की माँ ने मुझसे कही थी कि पर्ल निर्दोष है ... और यह बहुत दुखद है अगर लोग कामकाजी मांओ को साबित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं."

उन्होंने अंत में लिखा, "मेरे पास बच्चे की मां और मेरे बीच हुई बातचीत के सभी वॉयस नोट्स और मैसेज हैं जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए गए झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं. फिल्म उद्योग किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह सुरक्षित या असुरक्षित है् इसे बदनाम करने के लिए आपका सॉर्ट किया गया एजेंडा अब तक का सबसे निचला रूप है. यदि संयोग से, पर्ल निर्दोष साबित होता है, तो मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे इस बात पर अधिक गहराई से गौर करें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और बहुत आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है."

गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने वसई से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि घटना पुरानी है लेकिन नाबालिग द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO)अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें