1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin 3 actor pearl v puri arrested for an alleged molestation and sexually harrasment case in mumbai bud

एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार, रेप और छेड़छाड़ का लगा आरोप, पुलिस का बयान आया सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pearl V Puri arrested
Pearl V Puri arrested
instagram

Pearl V Puri arrested : टीवी स्टार और नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार (Pearl V Puri arrested )किया गया है. एक्टर पर एक महिला ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अभिनेता को कथित तौर पर 4 जून की रात को हिरासत में लिया गया था. हालांकि मामले या शिकायतकर्ता के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

बॉलीवुड बबल ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, "मुंबई में एक महिला और उसके परिवार द्वारा उसके खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के बाद पर्ल को कल (4 जून) देर रात गिरफ्तार किया गया है. वह अब पुलिस हिरासत में है. हमें इसके अलावा अभी कुछ भी नहीं पता है." इस पूरे मामले पर पुलिस का बयान सामने आया है.

मुंबई पुलिस ने वसई में पर्ल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि घटना पुरानी है लेकिन नाबालिग द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO)अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. संजय पाटिल, डीसीपी जोन 2, मीरा भायंदर वसई विरार ने कहा, “घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने में शिकायत की और हमने आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया." वसई कोर्ट ने पर्ल को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि, पर्ल वी पुरी ने साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. हालांकि लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल' में नजर आए. लोगों ने उनकी एक्टिंग पर ध्यान दिया.

इसके बाद वो 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार' और एकता कपूर के 'नागिन 3' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में नजर आये. नागिन 3 से उन्हें खासा लोकप्रियता हासिल हुई. इस सीरीयल में वो सुरभि ज्योति संग रोमांस करते नजर आए थे. वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुके हैं.

गौरतलब है कि, पर्ल वी पुरी हमेशा किसी ने किसी वजह से खबरों में रहे हैं. उनके और करिश्मा तन्ना के रिलेशनशिप ने भी खासा सुर्खियां बटोरी थीं. वो और करिश्मा तन्ना कुछ सालों तक साथ रहे. हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनसुार, उनका रिश्ता टूट चुका है और अब वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें