1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dhanush issues legal notice to couple claiming to be his biological parents 10 crores as compensation slt

Dhanush ने बायलॉजिकल बेटा होने का दावा करने वाले कपल को भेजा लीगल नोटिस, कहा- झूठ फैलाना बंद करो...

साउथ के सुपरस्टार धनुष को मदुरै का एक कपल उन्हें अपना बेटा होने का दावा कर रहा है. ऐसे में अब सुपरस्टार ने दंपत्ति को लीगन नोटिस भेजा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhanush
Dhanush
Instagram

साउथ के सुपरस्टार धनुष इन-दिनों चर्चा में बने हुए है. अभिनेता कोई फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल मदुरै के एक दंपति पर अपना बायोलॉजिकल बेटा होने का दावा कर रहे है. जिसके बाद धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा ने हाल ही में उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था, नोटिस अभिनेता के वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्ठी के माध्यम से भेजा गया था. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक नोटिस में धनुष और उनके पिता ने कपल को प्रेस स्टेटमेंट जारी करने को भी कहा है.

रिपोर्ट में कही ये बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति को यह बताना होगा कि उनके ओर से लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस तरह के आरोप लगाने के लिए माफी मांगें. ऐसा नहीं करने पर उन्हें प्रतिष्ठा के नुकसान के मुआवजे के लिए 10 करोड़ के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ सकता है.

नोटिस में लिखी ये बात

रिपोर्ट के अनुसार एडवोकेट की ओर से तलब किए नोटिस में लिखा, "मेरे मुवक्किल आप दोनों से अब से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने की गुजारिश करते हैं. अगर आप ऐसा नहीं करते है तो मेरा क्लाइंट इस मामले में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको आगे बढ़ने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. उनके खिलाफ इस तरह के झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप और आप दोनों पर भी मानहानि और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा''.

इन फिल्मों में दिखेंगे धनुष

वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष के पास कई प्रोजेक्ट हैं. धनुष हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स ने एंथनी और जो रूसो की ओर से निर्देशित हॉलीवुड डेब्यू द ग्रे मैन से धनुष का पहला लुक शेयर किया. इसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी शामिल हैं. इसके अलावा एक्टर ‘नाने वरुवेन’, मिथ्रान जवाहर निर्देशित ‘थिरुचित्रम्बलम’ और वेंकी अल्लूरी द्वारा निर्देशित ‘वाथी’ में भी अभिनय करते दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें