1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. cricketer david warner copy shilpa shetty in tik tok video watch funny video here

VIDEO: क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने उतारी शिल्पा शेट्टी की नकल, वीडियो देखते ही आ जाएंगी हंसी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
David Warner tik tok video
David Warner tik tok video
tiktok

David Warner viral tik tok video: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में डेविड बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की नकल उतराने की कोशिश कर रहे हैं. इंटरनेट पर ये फनी वी़डियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर उन्होंनें लिखा है, इसने मुझे खूब हंसाया बड़ा मजा आया. इसके साथ ही उन्होंने शिल्पा शेट्टी को टैग भी किया है.

इस वीडियो में वॉर्नर शिल्पा की नकल उतारते हुए दिखाई दे रहे है. इसमें वो शिल्पा शेट्टी के कई फेशियल एक्प्रेशन्स की नकल उतार रहे हैं. साथ ही ऐसा करते-करते उनको काफी हंसी भी आ रही है. वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा एक एनिमेटेड करैक्टर में दिख रही हैं और कोई ओपेरा सॉन्ग गा रही हैं.

सोशल मीडिया पर ये टिक टॉक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले ही वॉर्नर शिल्पा शेट्टी का वीडिया शेयर कर चुके हैं जिसमें उनकी पत्नी कैंडिस शिल्पा की नकल उतारते हुए दिखी थीं.

वार्नर ने इस साल अप्रैल में टिक टॉक बनाने की शुरुआत की थी. वह इस साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए तैयार थे, लेकिन कोविड ​​-19 के प्रकोप के कारण मैच को फिलहाल टाल दिया गया है.

वहीं, शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने टिक टॉक वीडियो से लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई है. शिल्पा आये दिन टिक टॉक वीडियो शेयर कर फैंस को इंटरटेन करती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस का अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राज अपने हाथ धो रहे होते हैं कि तभी शिल्पा आ जाती हैं और वह राज से कहती हैं, ये बार-बार साबुन से हाथ धोने से तो अच्छा है साथ में 2-2 बर्तन भी धो लिया करो. इसके बाद मजबूरी में राज को बर्तन धोने पड़ते हैं.

इससे पहले शिल्पा ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपना वार्डरॉब ठीक कर रही होती हैं तो तभी राज उन्हें किस करते हैं. शिल्पा फिर राज को कहती हैं, देखो जी काम के वक्त न किस मत किया करो. शिल्पा के ये कहते ही उनकी काम वाली कहती हैं, हां, मैडम जी अच्छे से समझा दो, मैं तो बोल-बोल कर थक गई. ये सुनते ही शिल्पा, राज को पीटने लग जाती हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें