1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. chhavi mittal works from hospital bed after breast cancer surgery photos viral slt

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद Chhavi Mittal अस्पताल के बेड पर यूं काम करती आई नजर, फैंस बोले- आप वॉरियर...

छवि मित्तल हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर से उभरी है. अब एक्ट्रेस अस्पताल में मस्ती करती दिखाई दे रही है. छवि ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लैपटॉप पर काम करती दिखाई दे रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chhavi Mittal
Chhavi Mittal
instagram

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी को मात दी है. अब एक्ट्रेस ने अस्पताल के बेड पर से एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है. वीडियो में छवि बेड पर लेटकर काम करती नजर आ रही हैं.

छवि मित्तल का पोस्ट वायरल

दरअसल छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह एक मरीज के गाउन में अपने बिस्तर पर बैठी नजर आ रही थी. अभिनेत्री की गोद में एक लैपटॉप था. क्लिप में, छवि अपना भोजन कर रही थी, वहीं कान में इयरफोन लगा रखे थे. छवि के पास सॉफ्ट टॉय भी था, जिसे वह काम करते समय अपने पास रखी हुई थी. वीडियो में अभिनेत्री काम में मशगूल नजर आ रही है.

अस्पताल में छवि कर रही काम

वीडियो के बैकग्राउंड में फिरदौस की आवाज सुनाई दे रही है. जिसमें कहा जा रहा है, "किसी भी चीज या किसी के लिए अपनी मानसिक शांति से समझौता न करें. वही करें जो आपको शांति दे क्योंकि शांति अनमोल है, शांति प्रेम है." वीडियो को शेयर करते हुए छवि ने कैप्शन दिया, "यह मेरा स्पेस है. काम करने से मेरा दिमाग चीजों से हट जाता है, जैसा कि मेरा वर्कआउट करता है. अभी काम नहीं कर सकती, लेकिन मुझे काम करने से कौन रोकता है #recovering_#onedayatatime #onestepatatime # पोस्टोप #breastcancersurgery."

फैंस कर रहें कमेट

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "लेडी बॉस..."आप पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं," एक दूसरे यूजर ने कहा, "जल्दी ठीक हो जाओ मैम... आप एक रॉक स्टॉर हैं.. आपको मेरी शुभकामनाएं...कुडोस!'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आपने हर पत्थर को एक व्यापक मुस्कान के साथ लिया है, जिससे हम सभी को वास्तव में खुद पर और किसी भी चीज और हर चीज से उबरने की हमारी ताकत पर विश्वास हो गया है! प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद !! जल्द ही ठीक हो जाओ .. ढेर सारा प्यार, हंसी और स्वास्थ्य आपको और आपके लिए".

छवि ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था खुलासा

आपको बता दें कि बीते 16 अप्रैल को, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, छवि ने खुलासा किया कि उन्हें स्तन कैंसर का पता चला था. अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "प्रिय स्तनों, यह आपके लिए एक प्रशंसात्मक पोस्ट है।. मैंने पहली बार आपका जादू देखा था, जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी.. लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को खिलाया. आज जब आप में से कोई कैंसर से लड़ता है तो आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है. ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है. यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह कठिन नहीं होना चाहिए . हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की ज़रूरत नहीं है."

कैंसर से लड़ाई नहीं थी आसान

उन्होंने आगे कहा था, "सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों के लिए एक बड़ी खुशी.. आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं और साथ ही, आप में से जो पहले से ही जानते हैं, उनके लिए इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद. हर कॉल जो आप करते हैं , आप जो भी संदेश भेजते हैं, हर मुलाकात जो आप मुझे भुगतान करते हैं.. की सराहना की जाती है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. #breastcancer #breastcancerawareness #breastcancerwarrior."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें