1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. wife of riteish deshmukh actress genelia dsouza corona negative emotional note viral on social media div

जेनेलिया डिसूजा ने जीती कोरोना से जंग, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Genelia D’Souza post
Genelia D’Souza post
instagram

Genelia D’Souza covid 19 negative : बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने कोरोना वायरस को हरा दिया. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में जेनेलिया ने खुलासा किया है कि 21 दिनों तक इस खतरनाक वायरस से जंग लड़ने के बाद उन्होंने जीत हासिल की है. अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके ठीक हो जाने पर बहुत खुश है.

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हैलो, मैं तीन हफ्ते पहले कोरोना वायरस संक्रमित निकली थी. आखिरी के 21 दिनों में मुझमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे और भगवान की कृपा से मेरी हालिया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन, जब-जब में खुद मैं अपने आशीर्वाद की गिनती करती थी, इस महामारी से लड़ना मेरे लिए आसान हो जाता था. लेकिन, इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगी कि आइसोलेशन में बिताए ये आखिरी के 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल दिन रहे.'

एक्ट्रेस आगे लिखती है, 'चाहे जितना भी वीडियो कॉल कर लो, डिजिटल गैजेट्स के साथ व्यस्त रहने की कोशिश कर लो, अकेलेपन की बुराई को कुछ खत्म नहीं कर सकता. मैं अपने घर और परिवार के पास लौटकर बहुत खुश हूं. अपने आपको प्यार से घिरे देखना...यही सबसे बड़ी ताकत होती है और हर किसी को यही चाहिए. जल्दी टेस्ट करवाइए, अच्छा खाइए, स्वस्थ रहिए. इसी तरह से इस राक्षस से लड़ा जा सकता है.'

इससे पहले साउथ की दिग्‍गज अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तमन्‍ना ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखा था, पिछले एक हफ्ते से मेरे माता-पिता में हल्के COVID -19 के लक्षण दिख रहे थे और एहतियात के तौर पर घर पर सभी को तुरंत परीक्षण कराया. परिणाम अभी आए हैं, और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.' हालांकि एक्ट्रेस की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या राय बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे. हालांकि इन सभी ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ होकर घर लौट गए.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें