1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vivek oberoi ride bike without helmet mumbai police issued challan watch viral video on social media div

VIDEO : बिना हेलमेट के विवेक ओबराय को पत्नी संग घूमना पड़ा महंगा, देना पड़ा जुर्माना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vivek Oberoi Video
Vivek Oberoi Video
instagram

Vivek Oberoi Video : बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विवेक बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते नजर आ रहे है. इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ चालान काट दिया. वीडियो में साथ में उनकी पत्नी प्रियंका ओबेरॉय भी बाइक में उनके पीछे बैठे दिख रही है.

विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो पत्नी प्रियंका के साथ बाइक राइड करते दिख रहे है. वीडियो के पीछे बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का गाना प्ले हो रहा है. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा था, मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ इस प्यारे वैलेंटाइन डे की क्या शुरुआत हुई है. एक ताजगी देने वाली मजेदार राइड.

बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाना विवेक को भारी पड़ गया. जिसके बाद शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है. उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है.

गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड एक्टर सुरेश ओबरॉय के बेटे हैं. उनकी मां का नाम यशोधरा ओबरॉय है. विवेक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद पब्लिक स्कूल हैदराबाद से की हैं. उसके बाद वो अपनी आगे की पढ़ाई उन्होंने मेयो अजमेर से की थी. फिल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें भी एक्टिंग में दिलचस्पी थी. जिससे अभिनय की बारीकियां सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें