1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vikram bhatt married shwetambari soni at the age of 52 fans reacted like this slt

विक्रम भट्ट ने 52 साल की उम्र में श्वेतांबरी सोनी से रचाई शादी! फैंस ने यूं किया रिएक्ट

फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. सूत्रों की मानें तो विक्रम भट्ट ने श्वेताबंरी सोनी के साथ शादी की है. अब करीब सालभर बाद इस शादी का खुलासा फैंस के सामने हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्रम भट्ट ने की शादी
विक्रम भट्ट ने की शादी
instagram

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट (vikram bhatt) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर से विक्रम भट्ट सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

सूत्रों की मानें तो ऐसी चर्चा है कि विक्रम ने श्वेतांबरी सोनी (Shwetambari Soni) नामक लड़की से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. ये शादी पिछले साल ही हो चुकी है, लेकिन निर्देशक ने अभी तक इसे छिपा कर रखा था.

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम भट्ट ने बीते साल श्वेतांबरी सोनी से शादी कर ली है. दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल है, इसलिए अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाने का फैसला किया. हालांकि दोनों में किसी ने भी अभी तक इसपर मुहर नहीं लगाई है.

विक्रम भट्ट ने इंस्टाग्राम पर श्वेतांबरी सोनी को बर्थडे विश किया है. इस फोटो में दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे हैं. विक्रम ने फोटो के साथ एक प्यारा सा कैंप्शन भी लिखा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, 'आपने मुझे अंदर से बाहर कर दिया, आपने बताया कि जीवन क्या होता है. आप इकलौती ऐसी है, जिसने मेरा दिल चुरा लिया है. मै आपको समझने के लिए सब करना चाहता हूं. केवल आप है, जिसने मेरा दिल चुरा लिया है. जन्मदिन मुबारक हो मुझे प्यार @shwetaambari.soni'

आपको बता दें कि विक्रम भट्ट की पहली शादी अदिति भट्ट से हुई थी. दोनों ने साल 1998 में अलग होने का फैसला किया. जिसके बाद से विक्रम भट्ट का एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ नाम जुड़ा था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें