1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vidyut jammwal and nandita mahtani engagement news viral on social media as nandita shows off her ring dvy

विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से कर ली सगाई? तसवीर देखकर सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी हाल ही में साथ में ताजमहल घूमने गए थे. इस दौरान नंदिता के हाथों में एक रिंग दिखी, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की सगाई की खबर
विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की सगाई की खबर
instagram

फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिटनेस फ्रीक है और उनकी फिल्मों में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. लेकिन इस बार विद्युत अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ नंदिता महतानी नजर आ रही है. इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि एक्टर ने नंदिता से सगाई कर ली है.

दरअसल, विद्युत जामवाल और मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी की अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं. कुछ दिन पहले दोनों साथ में आगरा के ताजमहल को देखने गए थे. इस दौरान दोनों ने फोटो भी खिंचवाई जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर में नंदिता के हाथ में हीरे की रिंग दिख रही है.

इस रिंग को देखकर इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने सगाई कर ली हैं. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो दोनों ही पता सकते है. तसवीर में दोनों व्हाइट आउटफिट में दिख रहे है और साथ में काफी अच्छे लग रहे है. दोनों ने एक- दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ है. फिलहाल ये तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसपर रिएक्ट भी कर रहे है.

बता दें कि नंदिता महतानी का संजय कपूर से तलाक हो चुका हैं. फिल्मों की बात करें तो विद्युत जामवाल ‘जंगली’, ‘कमांडो 3’, ‘यारा’, ‘खुदा हाफिज’ और ‘द पॉवर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. विद्युत ने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली हुआ है और उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. बता दें कि उन्होंने पहली फिल्म तेलुगू में की थी जिसका नाम ‘शक्ति’ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें