16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरविक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई...

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई जी

Vicky Kaushal-Katrina Kaif wedding LIVE Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे. बीते दोनों राजस्थान के सवाई मधोपुर में स्थित सिक्स सेंसस बरवाड़ा फोर्ट में कपल शादी के बंधन में बंध गए. बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे है.

लाइव अपडेट

करण जौहर का स्पेशल पोस्ट 

विक्की कौशल के भाई सनी ने खास अंदाज में कैटरीना कैफ का वेलकम किया

प्रीति जिंटा ने शेयर की फोटो

आलिया भट्ट ने लिखा खास मैसेज

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई जी
विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई जी 1

सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई जी
विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शादी: विवाह बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना, सनी कौशल ने कहा- स्वागत है परजाई जी 2

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर की शादी की फोटोज

विक्की कैटरीना की शादी की फोटो वायरल 

सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कुछ तसवीरें शेयर की है. जिसमें पिंक शेरवानी में विक्की, वहीं रेड लहंगे में कैटरीना नजर आ रही हैं.

विवाह बंधन में बंधे कैटरीना विक्की

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ परिणय सूत्र में बंध गये हैं. इसी के साथ दोनों पति पत्नी बन गये हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस जोड़े ने सात फेरे लिये और 7 जन्मों के लिए एकदूसरे को अपना बना लिया. बताया जा रहा है कि देर रात रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें कई सितारे शामिल होंगे.

विंटेज कार में एंट्री लेंगे एक्टर

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल अपनी होनेवाली दुल्हानियां कैटरीना को लेने के लिए निकल चुके हैं. विक्की कौशल विंटेज कार से अपनी बारात के लिए निकले हैं. उन्होंने गुलाबी कलर की शेरवानी पहनी हैं.

शादी की रस्में शुरू

आखिरकार वो खूबसूरत लम्हा आ ही गया, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. आज कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. अब से कुछ ही देर बाद दुल्हे राजा यानी की विक्की कौशल अपनी दुल्हनियां को लेने जाएंगे. कटरीना और विक्की ने अपने रिलेशनशिप को आज तक भले ही सीक्रेट रखा हो, लेकिन आज दोनों की शादी का हर कोई गवाह बनने वाला है.

इस वजह से कैटरीना ने नहीं किया रिलेशनशिप ऑफिशियल?

कैटरीना कैफ ने एक पुराने वीडियो में कहा था, क्या यह मैं नहीं थी जिसने कहा था कि मैं शादी तक सिंगल हूं (हंसते हुए)? इसलिए हमें हमेशा अपने बयानों पर कायम रहना चाहिए और तबसे टेक्निकली रूप से मेरा स्टेटस अनमैरिड है. मुझे लगता है कि मैं अभी भी सिंगल हूं.

शादी से पहले कपल का ये वीडियो वायरल

कैटरीना की डोली को खास तरीके से सजाया गया

कैटरीना कैफ अपनी शादी में डोली में बैठकर मंडप तक आएंगी. इस डोली को राजस्थानी टच देकर मिरर वर्क से सजाया गया है.

विक्की के पिता के साथ काम कर चुकी हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल के साथ फिल्म 'फैंटम' में काम कर चुकी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फैंटम के एक सीन में श्याम कौशल और सैफ को एक्शन करना था. जिसमें दोनों जीप में जा रहे होते हैं. वहीं सीरिया की आर्मी उन पर अटैक करती है. जिसपर दोनों को मशीन गन चलाना होता है. इस सीन में कैट को जीप में छुपना होता है, जबकि फिल्म में वह एक रॉ एजेंट थी. कैटरीना इस सीन से नाखुश थी और तब उन्होंने श्याम कौशल से सवाल किया कि एजेंट होते हुए भी वह क्यों मशीन गन नहीं चला सकतीं?

अक्षय कुमार नहीं शामिल होंगे शादी में

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हो रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार का भी नाम शामिल था. हालांकि खिलाड़ी कुमार इसमें शरीक नहीं हो रहे है. अक्षय कुमार की कुछ तसवीरें सामने आई हैं, जिसमें वो रियाद में दिख रहे है.

चिकनी चमेली पर कैट ने किया डांस

संगीत सेरेमनी में कैटरीना कैफ ने अपने ही सॉन्ग चिकनी चमेली पर जमकर डांस किया. जबकि कमली गाने पर कैट ने अपनी बहन के साथ डांस किया. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल ने एक्ट्रेस के लिए तेरी ओर सॉन्ग गाया.

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल क्यों नहीं किया? ये है वजह

विक्की- कैटरीना कैफ की पुरानी फोटो वायरल

कैटरीनै और विक्की नहीं जाएंगे हनीमून पर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव नहीं जाएंगे. उनका हनीमून ब्रेक सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में ही होगा. कपल 12 दिसंबर तक लक्जरी रिसॉर्ट में रहेंगे, जिसके बाद वो मुंबई अपनी- अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चले जाएंगे.

अपनी शादी का खर्चा खुद उठा रही कैटरीना कैफ

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कैटरीना कैफ अपनी शादी में 75 प्रतिशत खर्चा खुद ही कर रही हैं.

कैटरीना कैफ का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बीच कैट का एक 9 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 2012 के इस ट्वीट में लिखा था, 'मैं शाही भारतीय अंदाज में एक हवेली में शादी करना चाहती हूं.'

कैटरीना कैफ अपने होने वाले ससुर श्याम कौशल संग इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, इस एक्शन सीन पर हो गई थी बहस

ये सिंगर देंगे परफॉर्मेंस

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जानेमाने सिंगर हरि सिंह और सुखमनी मलिक परफार्म करेंगे.

शादी में शामिल होंगे अक्षय कुमार?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकरर खबरें हैं कि वो विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगे. अक्षय को 8 दिसबंर की रात को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसके बाद कयास तेज हो गई कि वो कपल की शादी में शामिल होंगे.

ऐसी ही सिक्स सेंसेस फोर्ट की सजवाट

नेहा धूपिया, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हो रही हैं. नेहा ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा से कुछ तसवीरें शेयर की हैं, जिसमें सारा डेकोरेशन दिख रहा है.

हनीमून पर नहीं जाएंगे कपल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कैट विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग में जाएगी और विक्की दिनेश विजान की मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे.

इस मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेंगे विक्की-कैट

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे. ये मंदिर रणथंभौर किले में स्थित है.

विक्की कौशल की शाही इंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल विवाह स्थल पर सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर पहुंचेंगे. वहीं, कैट पारंपरिक भारतीय डोली में मंडप में इंट्री लेंगी.

नहीं शामिल होंगे सलमान खान कैट की शादी में 

कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल आज सात फेरे लेंगे. कपल के शादी में कई बड़े गेस्ट शामिल हो रहे है. ऐसे में फैंस के मन में सवाल आ रहे है कि क्या सलमान खान और उनका परिवार शादी में शरीक होंगे. अब ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की बहन अर्पिता खान ने कहा कि हमें आमंत्रित ही नहीं किया गया है, तो हम कैसे जाएंगे? वहीं, सलमान अपने रियाद टूर के कारण शादी में नहीं आ पाएंगे.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding:सलमान खान की बहन अर्पिता खान को नहीं मिला शादी का इंविटेशन?जानें सच्चाई

विक्की-कैट शादी का शाही मेन्यू

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी का मेन्यू काफी शानदार हैं. कॉन्टिनेंटल भोजन, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी भोजन और राजवाड़ी भोजन शादी में मेहमानों को परोसे जाएंगे. इसके अलावा विदेश से 75 तरह की सब्जियां और भारत के अलग-अलग राज्यों से 70 तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं. साथ ही शादी के लिए 76 तरह के फल मंगवाए गए हैं.

सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड की तसवीर वायरल

आज शाम विक्की कौशलऔर कैटरीना कैफ लेंगे फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज 700 साल पुराने किले में सात फेरे लेंगे. कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर के करीब शुरू होगी. विक्की और कैटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच साथ फेरे लेंगे.

शादी में इस तरह के आउटफिट्स में नजर आएंगे विक्की-कौशल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के दिन पेस्टल ग्रीन कलर के कपड़े पहनेंगे. ये स्पेशल आउटफिट डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए हैं.

यहां देख सकेंगे कैटरीना-विक्की की शादी

कैटरीना और विक्की की शादी की तसवीरें और वीडियोज आप भी देख सकते हैं. कपल ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं.

कैट की हाथों पर लगी सोजत की मेहंदी

कैटरीना कैफ के के हाथों पर विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लग गई. मेहंदी सेरेमनी के लिए सोजत से 20 किलो ऑर्गेनिक मेहंदी पाउडर और 400 कोन मंगवाया गया था.

कैटरीना-विक्की की शादी Updates 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी. आज यानी 9 दिसंबर को कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. बीते दिन विक्की और कैट ने संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड, पंजाबी और इंग्लिश गाने पर डांस किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें