1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan wedding know about natasha dalal unknown facts career personal life bud

कौन हैं Varun Dhawan की होनेवाली दुल्हन Natasha Dalal?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
varun and natasha dalal
varun and natasha dalal
instagram

Who Is Natasha Dalal : एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को विवाह बंधन में बंध जाएंगे. दूल्‍हा और दुल्‍हन दोनों के परिवारवाले और करीबी शादी के लिए अलीबाग में हैं. अब फैंस वरुण धवन की होनेवाली दुल्‍हनिया नताशा दलाल के बारे में जानने के लिए उत्‍सुक हैं. दोनों कई बार बी टाउन की पार्टीज में एकसाथ देखे गए हैं. वरुण ने अपनी लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड के बारे कई बार इंटरव्‍यू में कई बातें शेयर करते नजर आए हैं. जानें कौन है नताशा दलाल...

नताशा दलाल एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (FIT), न्‍यूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की है. इनदिनों वह भारत में काम कर रही हैं. नताशा की पूरी फैमिली दिल्ली में ही रहती है. वो लाइमलाइट में आना ज्‍यादा पसंद नहीं करती. भारत आने के बाद उन्होंने खुद का डिजाइन हाउस लॉन्च किया. उनके फैशन डिजाइन हाउस का नाम नताशा दलाल लेबल है जो ब्राइडल और वेडिंग आउटफिट के लिए फेमस है.

म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में मिले थे वरुण नताशा

वरुण और नताशा दोनों बचपन से एकदूसरे को जानते हैं, लेकिन बड़े होने के बाद दोनों एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में मिले थे. इसके बाद मिलने जुलने का सिलसिला शुरू हुआ और अब जल्‍द दोनों एकदूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. दोनों काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

तीन से चार बार रिजेक्‍ट कर चुकी है नताशा

करीना के शो 'व्हाट वूमेन वांट' ने वरुण ने खुलासा किया था, नताशा दलाल ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने के पहले तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन उन्होंने उम्‍मीद नहीं छोड़ी. वरुण ने बताया कि पहली उन्होंने पहली बार नताशा को छठी क्लास में देखा था. दोनों 12वीं क्‍लास तक बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. वह नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय आते-जाते देखा करते थे.

लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते थे

वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वह और नताशा लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते थे, लेकिन उनका परिवार उन्हें शादी करते देखना चाहता है. उन्‍होंने कहा, नताशा और उसके पेरेंट्स काफी रिलेक्‍स हैं इन मामलों में. लेकिन मुझे लगता है कि एक निश्चित अवधि के बाद, आप तय करते हैं कि आप एकदूसरे के साथ रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि, लिव-इन रिलेशनशिप में रहने में कोई दिक्‍कत नहीं थीं, लेकिन मेरे माता-पिता चाहते थे मैं शादी करूं. मेरी अपनी जगह है, हम दोनों कर सकते थे.''

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें