21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal: तृप्ति डिमरी ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- एक अभिनेता का बिल्कुल यही सपना होता है…

तृप्ति डिमरी एनिमल में नजर आ रही है और उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है. फिल्म रिलीज होने के बाद से अब उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स अब 2 मिलियन से अधिक हो गए है. एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता और अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में बात की.

Animal: रणबीर कपूर इस समय ‘एनिमल‘ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं. फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ नोट कमा रही है. अबतक मूवी ने 312.96 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की कहानी एक आदमी और उसके पिता के साथ उसके टॉक्सिक रिश्ते के आस-पास घूमती है. फिल्म में विजय (रणबीर द्वारा) को एक एंटी-हीरो के रूप में दिखाया गया है, जो अपने पिता की सुरक्षा के लिए जमीन-आसमान एक कर देता है. जवान, पठान और गदर 2 के बाद एनिमल अब साल की चौथी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है. मूवी में तृप्ति डिमरी की काफी तारीफ हो रही है और इसमें वो जोया के रोल में नजर आई है. अब उन्होंने इसकी सफलता पर चुप्पी तोड़ी है.

एनिमल में तृप्ति डिमरी ने अपने किरदार को मिले रहे तारीफ को लेकर कही ये बात

तृप्ति डिमरी एनिमल में नजर आ रही है और उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है. फिल्म रिलीज होने के बाद से अब उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स अब 2 मिलियन से अधिक हैं. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “पहले दिन मेरे बारे में बहुत कुछ नहीं कहा गया था इसलिए मैंने कहा, ठीक है ऐसा होता है. मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश किया था और लोगों को ये पसंद आ रही है. लेकिन धीरे-धीरे माहौल बदला, लोगों ने बातें करना शुरू कर दिया और अब यह बंद नहीं हुआ है.”

https://www.instagram.com/p/C0eh08wJEB7/?hl=en

तृप्ति डिमरी बोलीं- एनिमल ने मुझे…

तृप्ति डिमरी ने आगे कहा, “इतने लंबे समय के बाद यह मेरी थिएट्रिकल फिल्म थी. मैं भूल गई थी कि बड़े पर्दे पर खुद को देखना कैसा लगता है. एनिमल ने मुझे उसकी याद दिला दी. बेशक, एक बड़ी थिएट्रिकल फिल्म अपने प्रभाव के साथ आती है, यह एक अलग, शायद व्यापक दर्शकों तक पहुंचती है. बहुत से लोग जिन्होंने मुझे एनिमल में खोजा था, अब वापस जाकर बुलबुल और काला देख चुके हैं. एक अभिनेता का बिल्कुल यही सपना होता है कि उनके काम को नये दर्शक देखें.”

https://www.instagram.com/p/Cp7l027J-VY/?hl=en&img_index=1

अनुराग कश्यप बोले- मैंने अभी तक एनिमल…

न्यूज 18 के साथ बातचीत में, अनुराग कश्यप ने एनिमल की हिंसक कंटेंट की आलोचना करने वालों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक एनिमल नहीं देखा है… मैं अभी माराकेच से लौटा हूं, लेकिन मैं ऑनलाइन होने वाली बातचीत से अवगत हूं. किसी को भी किसी फिल्म निर्माता को यह बताने का अधिकार नहीं है कि उन्हें किस तरह की फिल्में बनानी चाहिए और किस तरह की नहीं. इस देश में लोग फिल्मों से जल्दी नाराज हो जाते हैं. वे मेरी फिल्मों से भी नाराज हो जाते हैं.’ लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि पढ़े-लिखे लोग इतनी सी बात पर नाराज नहीं होंगे.”

Also Read: Animal: एनिमल की सफलता देख फूट-फूट कर रोने लगे बॉबी देओल, बोले- लगता है मैं सपना देख रहा हूं

जानें एनिमल की कहानी

प्रभात खबर ने एनिमल को तीन स्टार दिए है. फ़िल्म की कहानी रणविजय सिंह (रणबीर कपूर) हैं, जिसके जीवन का एक ही लक्ष्य है. अपने पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) से वेलीडेशन पाना जो उसे कभी नहीं मिला है. उसके पिता भारत के सबसे अमीर आदमी हैं इसलिए वह बहुत बिजी होने के साथ -साथ बहुत दुश्मनों से भी घिरे हैं. दुश्मन उसके अपने भी है, पिता पर जानलेवा हमला भी हो जाता है. ऐसे में बेटा रणविजय अपने पिता की जान के लिए एनिमल बन जाता है. जिसके लिये किसी की भी जान लेना गाजर मूली काटने से भी आसान है. फ़िल्म की आगे की कहानी इसी खूनी को एक्स्प्लोर करती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें