1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff female fan faints after seeing her favourite actor netizens asks choti bacchi ho kya bud

टाइगर श्रॉफ की फीमेल फैन हुईं बेहोश, टेंशन में दिखे एक्टर, फैंस बोले- छोटी बच्ची हो क्या?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक्टर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमोशन में बिजी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tiger Shroff
Tiger Shroff
instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक्टर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म् हीरोपंती 2 के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में वो तारा सुतारिया के साथ फिल्म को प्रमोट करने मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे. हालांकि यह फिल्म का प्रमोशन नहीं था बल्कि कुछ और था जिसने सबका ध्यान खींचा. उनकी एक फैन अपने फेवरेट सुपरस्टार को देखकर बेहोश हो गईं.

अपने फेवरेट टाइगर को देखकर बेहोश हुईं फैन

सोमवार को पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान टाइगर श्रॉफ को देखने के बाद उनकी एक फीमेल फैन बेहोश हो गईं. क्लिप में प्रशंसक को आंसू बहाते हुए देखा जा सकता है जब बॉडीगार्ड उन्हें उसके पसंदीदा अभिनेता के पास ले जाते हैं.

टेंशन में दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ स्टेज पर उनका हाथ पकड़कर उन्हें गले लगाते हुए पूछते देखा जा सकता है कि क्या वह ठीक है. इसके बाद वो फैन तारा सुतारिया का हाथ पकड़ती हैं. वो बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में उन्हें इशारा करते देखा जा सकता है कि सिर्फ एक बार टाइगर से मिलने दो. वीडियो में टाइगर को रेड टी-शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है.

वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे फैंस

वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. जहां कुछ ने टाइगर के प्रशंसक के लिए चिंता व्यक्त की, वहीं कईयों ने दावा किया कि मशहूर हस्तियों से मिलने के लिए यह एक 'अच्छी रणनीति' थी. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजाक में कहा कि वह टाइगर श्रॉफ की 'छोटी बच्ची' कैसे हैं. कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स लिखते हैं, "छोटी बच्ची हो क्या?"

29 अप्रैल को रिलीज होगी हीरोपंती 2

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. यह साल 2014 में टाइगर के बॉलीवुड डेब्यू का सीक्वल है. हीरोपंती 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर का फरवरी 2020 में अनावरण किया गया था. फिल्म में टाइगर और तारा के अलावा अमृता सिंह भी हैं. फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता गायक ए आर रहमान ने दिया है. फिल्म 29 अप्रैल 22 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें