17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरटाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस कर रहे उनका पॉपुलर डायलॉग...

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस कर रहे उनका पॉपुलर डायलॉग शेयर

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कई बार कहा है कि वो ऋतिक रोशन के बड़े प्रशंसक हैं. युवा अभिनेता ने हमेशा अपने वॉर को-स्टार को अपनी 'सबसे बड़ी प्रेरणा' माना है.

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कई बार कहा है कि वो ऋतिक रोशन के बड़े प्रशंसक हैं. युवा अभिनेता ने हमेशा अपने वॉर को-स्टार को अपनी ‘सबसे बड़ी प्रेरणा’ माना है. अब हाल ही में बागी अभिनेता द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, उन्होंने अपने भीतर के ऋतिक रोशन फैनबॉय को लोगों के सामने पेश किया, क्योंकि उन्होंने क्रिश से चोरी चोर चुपके चुपके सॉन्ग पर डांस किया.

टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त डांस

टाइगर श्रॉफ ने दावा किया कि, इस लोकेशन को देखते हुए वो इस गाने पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाए. वह गाने में ऋतिक रोशन से मिलता-जुलता स्टेप करते नजर आ रहे है. बीट ड्रॉप के साथ, टाइगर को नदी में डुबकी लगाते और पानी से बाहर निकलते हुए भी देखा जा सकता है. फोटो को कैप्शन देते हुए हीरोपंती 2 के अभिनेता ने लिखा, “इस सीन और जगह ने मुझे अपने पसंदीदा गीत #krishh वाइब्स में से एक पर थिरकने पर मजबूर कर दिया!” यहां देखें वीडियो:

https://www.instagram.com/p/CdkKoHgpXPk/
इस वीडियो पर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ” ऋतिक रोशन की जॉब खतरे में है”. फिटनेस कोच शिवोहम ने लिखा, “लाइफ के मजे ले रहे हो “. आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने भी अपना प्यार भेजा. एक कमेंट में लिखा था, “छोटी बच्ची हो क्या जो गरमी में बिना शर्ट के डांस कर रहे हो.” एक यूजर ने लिखा, “ऋतिक रोशन के डोपेलगैंगर.” एक और यूजर ने लिखा, “चोरी चोरी चुपके टाइगर नहा रहा है. लव यू.” वहीं कई फैंस दिल और आग वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Also Read: शाहरुख खान ने जायद खान से पहली मुलाकात में पूछा था सवाल- तुझे एक्टिंग आती है ना? हैरान रह गये थे एक्टर
गणपथ में दिखेंगे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ आखिरी बार हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे. फिल्म से ईद के मौके पर रिलीज हुई है, और बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर रनवे 34 के साथ क्लैश कर रही है. हालांकि, कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन की वजह से दोनों फिल्मों का प्रदर्शन खराब रहा. टाइगर अगली बार गणपथ में नजर आएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें