23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, जानें एक्टर की जान के पीछे क्यों पड़ा है गैंगस्टर

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और उनके गिरोह के सदस्यों से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जिसके बाद दबंग एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इस बीच एक्टर को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है.

Salman Khan Death Threat: सलमान खान इन दिनों रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सुपरस्टार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे. फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है. मूवी में शाहरुख खान का एक कैमियो था, जो फैंस को काफी पसंद आया था. यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फ्रेंचाइजी की शुरुआत एक था टाइगर से हुई और उसके बाद टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में आई. इस बीच सलमान खान को लेकर चौंकने वाली खबर आ रही है. एक्टर को फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है.

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई और उनके गिरोह के सदस्यों ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद दबंग एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और एक्टर को आत्म-सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस भी जारी किया गया था. इस बीच एक्टर को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. न्यूज 18, की टीवी रिपोर्ट के अनुसार लॉरेंस गैंग ने सलमान को धमकी दी है. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है. फैंस ये खबर जानकर परेशान जरूर हो जाएंगे.

जानें लॉरेंस बिश्नोई गैंग क्यों पड़ा है सलमान खान के पीछे

गौरतलब है कि सलमान खान पर 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और सोनाली बेंद्रे के साथ दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप था. उन्हें पांच साल जेल की सजा सुनाई गई थी, हालांकि बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. जिसके बाद से ही वो लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर गए. बता दें कि काले हिरण को बिश्नोई समुदाय पवित्र जानवर मानते है. वहीं, सलमान खान को मौत की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी. जिसके बाद एक्टर ने शो ‘आप की अदालत’ में इसे लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, “सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है. हां सुरक्षा है. अब सड़क पर साइकिल चलाना और अकेले कहीं जाना संभव नहीं है. और उससे भी ज्यादा अब, मेरी समस्या यह है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं, तो बहुत अधिक सुरक्षा होती है, वाहन अन्य लोगों के लिए असुविधा पैदा करते हैं. वे मुझे भी देखते हैं. एक गंभीर खतरा है, इसलिए सुरक्षा है.”

Also Read: Tiger 3: विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ के ‘टॉवल फाइट सीन’ पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अब से आपके साथ बहस…

टाइगर 3 की सफलता पर सलमान खान ने कही थी ये बात

सलमान खान ने टाइगर 3 की सफलता पर कहा कि, “मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं लकी हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है. इस शैली के साथ बार-बार सफलता का स्वाद चखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लोगों को खुश करना सिनेमा की आसान शैली नहीं है. आपको लगातार नया आविष्कार करना होगा और दर्शकों को कुछ नया देना होगा जो उन्होंने हर एक्शन फिल्म के साथ नहीं देखा है. अब तक तीन बार टाइगर का रोल प्ले करने पर एक्टर ने कहा, “यह सराहना मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है.” साथ ही कहा कि, “इन फिल्मों की सफलता भी मेरे लिए बहुत पर्सनल है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें