1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput personal diary found reveals his career planning hollywood debut acting improvement startup and sister priyanka

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत के पर्सनल डायरी के मिले पन्ने, 'हॉलीवुड डेब्‍यू' से लेकर बहन प्रियंका के बारे में कही थी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput personal diary found
Sushant Singh Rajput personal diary found
instagram

Sushant Singh Rajput personal diary found : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस केस में हर दिन नये और कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सुशांत की डायरी के 15 पन्ने सामने आए हैं. इन पन्नों में सुशांत ने कई बातें लिखी है. इनमें उन्होंने अपने करियर और 2020 तक की प्लानिंग की हुई हैं. वहीं, इस डायरी में सुशांत की बहन प्रियंका का भी नाम है. डायरी में ये भी लिखा है कि कैसे वो अपनी एक्टिंग को और अच्छा कर सकते है.

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में लिखा था. इसमें उन्‍होंने प्रॉडक्‍शन हाउस, क्रिएटिव कॉन्‍टेंट, राइटर्स की टीम, स्‍टार्ट अप, इमर्जेंट टेक्‍नॉलजी जैसी चीजों का जिक्र किया है. वहीं, सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था, 'मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें'. उन्‍होंने 2020 में हॉलीवुड डेब्‍यू की बात लिखी थी.

सुशांत ने डायरी में जिक्र किया है कि वो राइटर्स के लिए एक पूल बनाना चाहते थे. जिससे अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आएं. इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए. साथ ही सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का भी नाम लिखा है और इस पूरी प्‍लानिंग में वह अपनी बहन प्रियंका को हैंडल करना देना चाहते थे. 2020 के लिए भी उनके प्लान थे.

डायरी के पन्नों में ये भी लिखा है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को संवारने के लिए अपने ऊपर क्या काम करना चाहिए. इसमें आगे उन्होंने लिखा है कि काम के दौरान क्या-क्या परेशानियां हो सकती हैं? एक पन्ने पर सुशांत ने लिखा है कि अपनी लाइन को याद मत करो, उन्हें महसूस करो और फिर उसे कैमरे के सामने बोल दो.

वही, सुशांत की डायरी के इन पन्नों को देख यही सवाल उठता है कि इतनी प्लानिंग करने वाला व्यक्ति, जो बहुत कुछ करना चाहता हो, वो खुद को कैसे खत्म कर सकता है? बता दें कि हाल ही में रिया ने अपने और सुशांत के व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे. इसके जरिए उन्होंने बताना चाहा था कि सुशांत अपनी बहन से नाराज थे. इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंद ने सुशांत के हाथों लिखा एक 'आभार नोट' की तस्वीर शेयर की थी. सुशांत ने रिया की नोटबुक में अपनी जिंदगी में रिया और उनके परिवार की उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें