1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood commented on sushant singh rajputs death

Sushant Singh Rajput की मौत पर सोनू सूद ने आउटसाइडर के बारे में कही ये बात

By Shaurya Punj
Updated Date

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरा देश स्तब्ध है. गौरतलब है कि रविवार 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 34 वर्ष के थे. सुशांत सिंह के आत्‍महत्‍या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है.

इस महीने की शुरुआत में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी स्वर्गीय मां को समर्पित एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने 3 जून को अपनी और मां की तस्वीर का ए‍क ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कोलाज शेयर किया था और लिखा था, “आंसुओं से धुंधला अतीत. मुस्कुराहट की एक लकीर को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत..."

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार 15 जून को उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया जाएगा. उनके पिता पटना से मुम्बई पहुंच चुके है. अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो चुकी है.

अभिनेता सोनू सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा कि, तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था कि आप कितने प्रतिभावान हैं. इंडस्ट्री में कदम जमाना काफी मुश्किल है. इसके अलावा सोनू सूद ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि ऐसे बहुत कम आउटसाइडर हैं, जो इस इंडस्ट्री में आए और सफल हुए.

सुशांत की मौत से कुछ लोगों में खलबली मच गई है, जिसके लिए बॉलीवुड के एक वर्ग को दोषी ठहराया जा रहा है, जिसमें करण जौहर और सलमान खान शामिल हैं, जो बाहर के अभिनेताओं के प्रति अनभिज्ञ हैं और नेपोटिज्म का समर्थन करते हैं. आलिया भट्ट ने पहले भी सुशांत के बारे में रूखे स्वर के साथ कॉफ़ी विद करण पर बात कर चुकी हैं.

बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत ने डांस ग्रुप में बैकग्राउंज डांसर के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत की थी, बाद में जी टीवी के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता से उनकी पहचान बनी. सुशांत ने इंजिनियर कॉलेज में अपना दाखिला लिया था, पर उनका मन एक्टिंग कि ओर जाने लगा. सन 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म "काई पो चे" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अपने फिल्मी कैरियर में सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी, राब्ता, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को लुभाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें