1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonakshi sinha reaction on father shatrughan sinha of tmc wins asansol seat with record margin bud

पिता शत्रुघ्न सिन्हा की जीत पर सोनाक्षी ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- और आज के विजेता हैं...

पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव की मतगणना समाप्त होने के साथ ही तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने शानदार जीत दर्ज की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shatrughan Sinha daughter sonakshi sinha
Shatrughan Sinha daughter sonakshi sinha
instagram

पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव की मतगणना समाप्त होने के साथ ही तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने शानदार जीत दर्ज की. उन्होंने भाजपा के अग्निमित्र पॉल को 3 लाख से अधिक मतों के अंतर से हराया. शत्रुघ्न की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर खबर साझा की और बताया कि कैसे उनके पिता ने "रिकॉर्ड अंतर" से जीत हासिल की.

सोनाक्षी ने पहली स्टोरी साझा की जब मतगणना जारी थी और शत्रुघ्न 84,000 मतों के अंतर से आगे चल रहे थे. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के एक आर्टिकल के स्क्रीनशॉट में एक “Yay” स्टिकर जोड़ा. सोनाक्षी के भाईयों लव सिन्हा ने भी पिता शत्रुघ्न को एक पोस्ट समर्पित करते हुए उन्हें अपना प्रेरणास्रोत बताया और आसनसोल के लोगों का शुक्रिया अदा किया.

sonakshi sinha
sonakshi sinha
instagram

इसमें लिखा है, "वह करने के लिए जो दूसरे सोचते हैं कि वह हमेशा मेरे पिता का परिभाषित गुण नहीं रहा है. उन्होंने आसनसोल लोकसभा सीट जीती है, एक ऐसी सीट जिसे कोई भी नेता भाजपा से छीन नहीं पाया था. काश मैं अपने पिता के पक्ष में होता क्योंकि वह एक ऐसे जीवन में एक नए रास्ते पर चल रहे हैं जो अविश्वसनीय के अलावा कुछ भी नहीं है. मेरे पिता मेरी प्रेरणा थे, हैं और रहेंगे. मैं आसनसोल के लोगों, टीएमसी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं और ममता बनर्जी जी का बहुत आभारी हूं. जय हिन्द. #आसनसोल #चुनाव #पश्चिम बंगाल #Myhero #किंवदंती."

सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लव का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'और विजेता है...' अपनी तीसरी स्टोरी में, सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे शत्रुघ्न ने "रिकॉर्ड अंतर" से जीत हासिल की.

सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान अभिनीत एक्शन-थ्रिलर दबंग से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. उन्होंने दबंग फ्रैंचाइज़ी की अगली दो किश्तों, दबंग 2 (2012) और दबंग 3 (2019) में अपनी भूमिका को दोहराया. सोनाक्षी लुटेरा, बुलेट राजा, हिम्मतवाला, तेवर, अकीरा और अन्य जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं. वह अगली बार डबल एक्सएल में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी होंगी. सोनाक्षी के पास आदित्य सरपोतदार की काकुड़ा भी पाइपलाइन में है. काकुड़ा में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें