1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty spotted with daughter samisha video of the mother daughter duo are sure to melt your heart bud

सरोगेसी से मां बनीं शिल्पा शेट्टी पहली बार बेटी समिशा के साथ बाहर दिखीं, पैपराज़ी ने कुछ ऐसे घेर लिया...VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty with daughter
shilpa shetty with daughter
instagram

Shilpa Shetty Video : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इसी साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी समिशा का स्वागत किया था. हाल ही में एक्‍ट्रेस अपनी बेटी के साथ स्‍पॉट की गईं. पिछले हफ्ते भी शिल्‍पा शेट्टी बेटी के साथ नजर आई थीं लेकिन समिशा का चेहरा नहीं दिखा था. अब उनकी बेटी की झलक सामने आ गई हैं. समिशा वाकई में बेहद क्‍यूट हैं. शिल्‍पा बेटी को गोद में लेकर स्‍माइल करती नजर आ रही हैं. शिल्‍पा हमेशा की तरह बेहद फिट और ब्‍यूटीफुल नजर आ रही हैं.

शिल्‍पा शेट्टी ब्‍लू कलर के लूज आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने ओपन हेयर और येलो शूज के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. समिशा व्‍हाइट हेयर बैंड में बेहद क्‍यूट दिख रही हैं. दोनों की तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा पहले से एक बेटे वियान के पेरेंट्स हैं.

एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्‍होंने बच्‍चे के लिए सरोगेसी का रास्‍ता क्‍यों चुना. शिल्‍पा शेट्टी ने बताया था कि वह कई बार मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं. पिंकविला को दिए एक इंटरव्‍यू में बताया था, 'वियान के बाद, मैं काफी समय दूसरे बच्‍चे के लिए कोशिश कर रही थी. लेकिन मैं APLA (Antiphospholipid antibodies) नामक एक ऑटो इम्यून बीमारी से पीड़ित थी और हर बार जब मैं गर्भवती हो जाती थी, तब यह बीमारी एक्टिव हो जाती थी. इसलिए कई बार मेरा मिसकैरेज हुआ, इस वजह से हमने सेरोगेसी का रास्‍ता अपनाया.'

शिल्‍पा ने कहा था,' “मैं नहीं चाहती थी कि वियान एक सिंगल बच्चे के रूप में बड़ा हो, मेरी बहन है और मुझे पता है कि भाई-बहन का होना कितना ज़रूरी है. मैंने कई ऑप्‍शन्‍स का भी पता लगाया, लेकिन मुझे अच्छी तरह से पता नहीं था. एक समय ऐसा भी आया जब मैंने बच्चा एडॉप्ट करने की कोशिश की लेकिन वो भी संभव नहीं हो पाया. मैंने लगभग चार साल तक इंतजार किया और फिर, मुझे चिढ़ हो गई और हमने सरोगेसी का रास्‍ता अपनाने का फैसला किया.'

शिल्पा ने खत्म की निकम्मा की शूटिंग

करीब 14 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दस्सानी और शर्ली सेठीया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. शिल्पा 13 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें